S M L

शाहिद आफरीदी भारतीय फैन के लिए पीएम मोदी से करेंगे अपील

क्रिकेट फैन को आफरीदी के नाम की जर्सी पहनने के कारण पुलिस ने गिरफ्तार किया

Updated On: Dec 22, 2016 01:31 PM IST

FP Staff

0
शाहिद आफरीदी भारतीय फैन के लिए पीएम मोदी से करेंगे अपील

पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद आफरीदी एक भारतीय क्रिकेट फैन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करेंगे. दरअसल, असम में एक क्रिकेट फैन को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार कर लिया था क्योंकि क्रिकेट खेलते समय उसने आफरीदी के नाम वाली जर्सी पहन रखी थी.

क्रिकेट मैच के दौरान रिपन चौधरी नाम के एक युवक को आफरीदी के नाम और नंबर की जर्सी पहनने के कारण पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

असम की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा ने युवक की शिकायत पुलिस में की थी, जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया. पुलिस मे रिपन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120(B) और 294 के तहत मामला दर्ज किया है.

घटना के बाद शाहिद आफरीदी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें यह सुनकर काफी निराशा हुई. वह उस मामले में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी अपील करेंगे.

आफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान में भी भारतीय खिलाड़ियों के फैन है. भारत में भी कई पाकिस्तानी प्रशंसक है, इसलिए खेल को हमेशा ही राजनीति से जोड़ना सही नहीं है.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले पाकिस्तान में भी विराट कोहली के फैन को 10 साल की सजा हुई थी क्योंकि उसनें भारत की जीत के बाद तिरंगा फहराया था, हालांकि बाद में उसे जमानत मिल गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi