S M L

बल्लेबाज को आउट करके अफरीदी ने दिखाया ऐसा अग्रेशन कि हो गए ट्रोल

अफरीदी को इतना गुस्सा इस वजह से आया क्योंकि डेवॉचिच को इससे पहले तीन जीवनदान मिल चुके थे

Updated On: Oct 15, 2018 04:32 PM IST

FP Staff

0
बल्लेबाज को आउट करके अफरीदी ने दिखाया ऐसा अग्रेशन कि हो गए ट्रोल
Loading...

भले ही शाहिद अफरीदी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन जब भी वह मैदान पर आते हैं उनके अंदर का अग्रेशन सामने आ जाता है. कई बार उनका यह गुस्सा उनके खिलाफ चला जाता है. सोशल मीडिया पर वह कई बार इस कारण ट्रोल हो गए हैं. अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में एक बार भी उनका गुस्सा उनके ट्रोल होने का कारण बन गया. अफरीदी ने मैच के दौरान नंगराहर लेपर्ड्स के बल्लेबाज एंटॉन डेवॉचिच को आउट किया और इसके बाद गुस्से में उन्हें मैदान से बाहर जाने को कह दिया.

अफरीदी को इतना गुस्सा इस वजह से आया क्योंकि डेवॉचिच को इससे पहले तीन जीवनदान मिल चुके थे. अफरीदी के ओवर में डेवॉचिच का कैच छूटा, इसके बाद वो अगली गेंद पर स्टंप आउट होने से बचे. विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद ने डेवॉचिच की बेल्स उड़ा दी लेकिन अंपायर ने अफरीदी की गेंद को नो बॉल करार दिया. इसके बाद अफरीदी ने डेवॉचिच को बोल्ड कर दिया. विकेट मिलने के बाद अफरीदी भड़क गए और गुस्से में डेवॉचिच को गाली भी दे दी. अफरीदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है.

इस मुकाबले में पाकिता पैंथर्स को 7 विकेट से एकतरफा जीत मिली. नंगराहर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 126 रन बनाए. इसके बाद मोहम्मद शहजाद ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिला दी. शहजाद ने 43 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली. टीम ने लक्ष्य 3 विकेट खोकर 14.4 ओवर में हासिल कर लिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi