S M L

कोलकाता की हार के बावजूद खुश है टीम के मालिक शाहरुख खान

केकेआर की हार के बाद भी खुश हैं शाहरुख खान, टीम और कप्तान की तारीफ की

FP Staff Updated On: May 26, 2018 08:52 PM IST

0
कोलकाता की हार के बावजूद खुश है टीम के मालिक शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान आईपीएल का एक अहम हिस्सा रहे हैं. शाहरुख उन मलिकों में से जो लगभग हर मैच के वक्त मैदान पर मौजूद होते हैं. जब वो नहीं होते तो सोशल मीडिया की मदद से लगातार अपनी टीम का हौंसला बढ़ाते रहते हैं. शाहरुख को अपनी टीम के बेहद करीबी माना जाता है.

शुक्रवार को शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइडर्स हैदराबाद के बीच हुए दूसरे क्वालिफायर के वक्त स्टेडियम में मौजूद नहीं थे इसके बावजूद टीम के हारने पर भी टीम को अच्छा खेल दिखाने के लिए बधाई दी.

शाहरुख ने अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, 'शायद ऐसा नहीं होना था (केकेआर की जीत). मुझे अपनी उड़ान रद्द करनी होगी, लेकिन केकेआर ने अच्छा प्रदर्शन किया. आपने अपना मान बढ़ाया, आप सभी ने बहुत अच्छा किया. लव यू और हां मैं मुस्कुरा रहा हूं. ढेर सारे गौरवशाली क्षणों और मनोरंजन के लिए धन्यवाद. हमारी टीम अद्भुत है.

राशिद खान के ऑलराउंड प्रदर्शन की दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर 13 रन से हराकर आईपीएल के फाइनल में जगह बना ली. राशिद खान ने पहले तो अपने बल्‍ले से हैदराबाद को सम्‍माजनक स्‍कोर तक पहुंचाया और फिर गेंद से उस लक्ष्‍य को बचाने में हैदराबाद के लिए अहम योगदान दिया. सनराइजर्स हैदराबाद ने खराब शुरुआत से उबरते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में सात विकेट पर 174 रन बना लिए थे. जवाब में कोलकाता निर्धारित ओवर में नौ विकेट पर सिर्फ 161 रन ही बना सकी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi