S M L

अगर कोच बने तो सहवाग को लगानी होगी जुबान पर लगाम !

सहवाग की बयानबाजी से बोर्ड को लगता है डर

Updated On: Jun 30, 2017 03:54 PM IST

FP Staff

0
अगर कोच बने तो सहवाग को लगानी होगी जुबान पर  लगाम !

टीवी कमेंट्री के दौरान या फिर सोशल मीडिया पर अपने बयानों के चलते पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग हमेशा  सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन सहवाग अगर टीम इंडिया के कोच बनते हैं, तो उन्हें अपनी जुबान पर लगाम लगानी होगी. समाचार पत्र डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के मुताबिक बीसीसीआई से जुड़े एक पदाधिकारी का कहना है कि अगर क्रिकेट एडवायजरी कमेटी यानी सीएसी भारतीय टीम के चीफ कोच के लिए सहवाग को चुनती है तो फिर सहवाग को अपना मुंह बंद रखने के लिए खास निर्देश दिए जाएंगे.

खबर के मुताबिक बोर्ड को डर है कि अगर सहवाग कोच बने और अगर टीम इंडिया कोई सीरीज हारती है तो ऐसी स्थिति में सहवाग ‘ तो क्या हुआ ’?  जैसा जवाब भी दे सकते हैं. जिससे टीम के साथ-साथ बोर्ड की भी काफी किरकिरी हो जाएगी.

कोहली के साथ विवाद के नतीजे के तौर पर अनिल कुंबले की विदाई के बाद वीरेंद्र सहवाग ने भी भारतीय कोच के पद के लिए आवेदन किया है. कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि सहवाग ने इस इस आवेदन में महज दो लाइन ही लिखी हैं. सहवाग ने इस खबर का बेहद बेबाक तरीके से जवाब देते हुए कहा था कि वह इस बात का सबूत देखना चाहते हैं. साथ ही सहवाग ने यह भी दावा किया था कि अगर उन्हें दो लाइन की सीवी भेजनी होती तो उनका नाम ही काफी है.

भारतीय टीम के मुख्य कोच के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 जुलाई तय की गई है. और इस पद के लिए अब रवि शास्त्री ने भी आवेदन कर दिया है. शास्त्री के अलावा सहवाग को भी इस पद का दावेदार माना जा रहा है. भारतीय कोच को चुनने का जिम्मा सीएसी के कंधों पर है. इस समिति में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण जैसे दिग्गज पूर्व क्रिकेटर शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi