Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

अनूठे अंदाज में विराट कोहली के विकेट का जश्न मनाते नजर आए केसरिक विलियम्स

मैदान पर खेल के साथ-साथ मनोरंजन के लिए भी जाने जाते हैं वेस्टइंडीज खिलाड़ी

FP Staff Updated On: Jul 10, 2017 05:08 PM IST

0
अनूठे अंदाज में विराट कोहली के विकेट का जश्न मनाते नजर आए केसरिक विलियम्स

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को उनके मस्त अंदाज के लिए जाता है. वह हर जीत का दिल खोलकर जश्न मनाते हैं. इनके जश्न मनाने के तरीके भी अपने आप में अनूठे होते हैं. रविवार को खेले गए टी20 मैच में भी यह देखने को मिला. विराट कोहली के आउट होते ही विकेट लेने वाले गेंदबाज केसरिक विलियम्स ने एक अलग ही अंदाज में इसे मनाया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह हाथ में कुछ करते आए. लोगों को यह बहुत अलग लगा और उन्हें समझ नहीं आया. बाद में पता चला कि वह ऐसा दिखा रहे थे कि उनके हाथ में उन लोगों की लिस्ट है जिनका विकेट वह लेना चाहते है. उनमें से एक नाम विराट कोहली था. उनका विकेट लेने पर वह उस लिस्ट से नाम काट रहे थे.

यह भी पढ़े- भारत-वेस्टइंडीज टी20 मैच: 9 विकेट से हारी टीम इंडिया

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी मैदान पर खेल के साथ-साथ मनोरंजन भी ले आते हैं और इसी कारण लोग उन्हें पसंद करते हैं. चाहे क्रिस गेल हों, ब्रावो का चैंपियन डांस हो, या कैरेन पौलार्ड.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच एकमात्र टी20 मैच में करारी हार मिली. एविन लुइस की तूफानी पारी के आगे भारतीय गेंदबाज बेबस दिखाई दिए टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 190 रन बनाए और वेस्टइंडीज की टीम को 191 रनों का लक्ष्य दिया. कप्तान विराट कोहली ने 39 रनों की पारी खेली. दिनेश कार्तिक ने सबसे अधिक 48 रन बनाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi