विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कैसे दी सचिन ने महिला को हेलमेट पहनने की सलाह, वीडियो देखें...

मुंबई की सड़क पर सचिन ने बाइक पर पीछे बैठी महिला को दी हेलमेट पहनने की सलाह

FP Staff Updated On: Nov 03, 2017 11:56 PM IST

0
कैसे दी सचिन ने महिला को हेलमेट पहनने की सलाह, वीडियो देखें...

क्रिकेट से संन्यास के बाद मास्टर ब्लास्टर लगातार सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय रहते हैं. इस बार सचिन तेंदुलकर ने मोटरसाइकिल पर पीछे की सीट पर बैठी महिलाओं को हेलमेट पहनने की सलाह दी. तेंदुलकर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है जो वायरल हो रहा है. इसमें वह युवा युगल से हेलमेट पहनने को अपनी आदत का हिस्सा बनाने के लिये कह रहे हैं.

तेंदुलकर ने अपनी कार रोककर इस महिला से कहा, ‘पीछे बैठकर भी हेलमेट पहनो. सिर्फ बाइक चलाने वाले को ही हेलमेट क्यों पहनना चाहिए? आपको भी हेलमेट पहनना चाहिए. आप भी घायल हो सकती हैं. ’ अपनी ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘चालक या पीछे बैठने वाले, दोनों की जान कीमती है. कृपया हेलमेट पहनने को अपनी आदत में शुमार करो. मेरी राय में सुरक्षा के लिये हेलमेट पहनो. ’

 

इस दौरान सचिन का एक फैन भी कार के पास पहुंचा तो उन्होंने उसे आगे बढ़ने के लिए कहा ताकि बिना हेलमेट सवार यात्रियों से वह बात कर सकें. सचिन की इस ट्वीट को मुंबई पुलिस ने भी रीट्वीट किया है.

इससे पहले भी तेंदुलकर मुंबई की सड़कों पर ऐसी अपील कर चुके हैं. ज्यादा वक्त नहीं बीता है जब उन्होंने मुंबई की सड़कों और यातायात व्यवस्था, ट्रैफिक जैसी समस्याओं से निपटने के लिए कई महत्वपूर्ण सुझाव देते हुए कलेक्टर को चिट्ठी लिखी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi