S M L

क्या होने वाली है क्रिकेट के मैदान पर एस श्रीसंत की वापसी!

बीसीसीआई की पाबंदी के खिलाफ श्रीसंत ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

Updated On: Dec 07, 2018 01:53 PM IST

FP Staff

0
क्या होने वाली है क्रिकेट के मैदान पर एस श्रीसंत की वापसी!

साल 2013 में आईपीएल के दौरान हुई स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार हुए क्रिकेटर एस श्रीसंत अदालत से इस मामले में तो बरी हो गए लेकिन क्रिकेट के मौदान पर दोबारा कदम नहीं रख सके हैं. बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आजीवन पाबंदी लगा दी है. इस पाबंदी के खिलाफ श्रीसंत ने देश की सबसे बड़ी अदालत यानी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

दरअसल पिछले साल केरल हाइकोर्ट ने श्रीसंत पर लगी बोर्ड की पाबंदी को हटा दिया था लेकन डबल बेंच का फैसला उनके खिलाफ गया और यह पाबंदी बरकरार रही थी. अब सुप्रीम कोर्ट ने इस मसले पर बीसीसीआई को नोटिस जारी करके जबाव मांगा है.

सुप्रीम कोर्ट ने इस मसले पर बोर्ड को जवाब दाखिल करने के लिए चार हफ्ते की डेडलाइन दी है. यानी अब इस केस की सुनवाई अगले साल जनवरी में ही होगी. 35 साल के साल के श्रीसंत बोर्ड की पाबंदी के चलते क्लब स्तर तक का क्रिकेट भी नहीं खेल रहे हैं.

साल 2015 में श्रीसंत और उनके साथ गिरफ्तार हुए राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अंकित चव्हाण और अजीत चंदीला को दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत ने सबूतों के अभाव में बरी कर दिया था.

साल 2013 में हुए इस फिक्सिंग स्कैंडल के बाद आईपीएल की दो टीमों राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स पर दो-दो साल की पाबंदी भी लगी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi