S M L

पीसीबी ने साफ किया, वर्ल्ड कप में सरफराज ही होंगे कप्तान

चैयरमैन एहसान मनी ने कहा कि उन्हें हमेशा से यही लगता है कि सरफराज टीम के लिए सही कप्तान है

Updated On: Feb 05, 2019 04:39 PM IST

FP Staff

0
पीसीबी ने साफ किया, वर्ल्ड कप में सरफराज ही होंगे कप्तान

पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड चैयरमैन ने मंगलवार को साफ कर दिया कि इस साल इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में सरफराज अहमद ही पाकिस्तान की कप्तानी संभालेंगे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ रंगभेदी टिपप्मी करने के लिए सरफराज पर चार मैचों का बैन लगाया गया है. हालांकि इसका वर्ल्डकप पर असर नहीं होगा कप्तानी सरफराज के हाथों में ही होगी.

चैयरमैन एहसान मनी ने माना कि उन्हें लगता है कि सरफराज टीम के लिए सही कप्तान है. उन्होंने कहा 'मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सरफराज ही टीम के कप्तान होंगे. मुझे हमेशा से लगता रहा है कि वही इस जगह के सही हकदार हैं. मैं उनसे टीम की परफॉमेंस के बारे में बात करना चाहता था. वह पिछले कुछ समय में मुश्किल समय से गुजरे हैं.' एहसान ने आगे कहा 'सरफराज पाकिस्तान की टीम का एक अहम हिस्सा रहे हैं. उन्होंनें हमेशा ही खुद को एक बेहतरीन कप्तान और लीडर साबित किया है. पाकित्सान ने उनकी कप्तानी में चैंपियंस ट्रॉफी जीती. इसके साथ ही उन्होंने टीम को टी20 में नंबर एक बनाया.'

वहीं सरफराज खान भी इसे लेकर उत्साहित दिखे. उन्होंने कहा 'किसी भी खिलाड़ी के लिए वर्ल्डकप खेलना बेहद खास होता है और अगर आपको यह मौका बतौर कप्तान मिले तो इसे ज्यादा खास और कुछ नहीं हैं.' उन्होंने पीसीबी को शुक्रिया किया उन्होंने कहा कि पिछला कुछ समय उनके लिए मुश्किल भरा था लेकिन पीसीबी ने ऐसे समय में उनपर विश्वास दिखाया है जिसने उनका आत्मविश्वास और बढ़ाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi