विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

नेटवेस्ट टी20 में यॉर्कशायर के लिए खेलेंगे सरफराज अहमद

पाकिस्तान के तीनों फॉर्मेट के कप्तान हैं सरफराज

FP Staff Updated On: Jul 17, 2017 10:47 AM IST

0
नेटवेस्ट टी20 में यॉर्कशायर के लिए खेलेंगे सरफराज अहमद

पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद जल्द ही नेटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में खेलते दिखेंगे. सरफराज को ऑस्ट्रेलिया के पीटर हैंड्सकॉम्ब की जगह यॉर्कशायर टीम में खेलने का मौका मिला है.

हैंड्सकॉम्ब बांग्लादेश दौरे के लिए अभ्यास कैंप में हिस्सा लेने के लिए वापस ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं. हालांकि जब तक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट एसोसिएशन वेतन विवाद सुलझा नहीं लेता इस दौरे को लेकर संशय बना हुआ है. बता दें कि पाकिस्तानी गेंदबाज इमाद वसीम पहले से ही इस टूर्नामेंट का हिस्सा हैं, वह डरहम की तरफ से खेल रहे हैं.

सरफराज की कप्तानी में पाकिस्तान के पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद उन्हें वनडे और टी20 के साथ टेस्ट कप्तानी भी सौंप दी गई है. सरफराज ने अब तक कुल 29 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 118.48 की स्ट्राइक रेट से 359 रन बनाए हैं. सरफराज ने पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडियेटर्स के लिए खेलते हुए 9 पारियों में 183 रन बनाए थे.

वहीं सरफराज की कप्तानी में ये टीम लगातार दो सीजन फाइनल में पहुंची है. सरफराज यॉर्कशायर टीम के लिए बल्लेबाजी के साथ साथ विकेटकीपिंग भी कर सकते हैं क्योंकि यॉर्कशायर के विकेटकीपर जॉनी बियरस्टो इस समय साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे हैं.

यॉर्कशायर की टीम चार में से केवल एक मैच जीतकर अंकतालिका में पांचवें स्थान पर है. टीम अपना अगला मैच 21 जुलाई को चौथे स्थान पर मौजूद वारविकशायर के खिलाफ लीड्स के मैदान पर होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi