विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

महिला क्रिकेट : विश्व कप के लिए इंग्लैंड की कमान नाइट को

डिप्रेशन की वजह से क्रिकेट से हटने वाली सारा टेलर ने भी की वापसी

Bhasha Updated On: May 22, 2017 06:27 PM IST

0
महिला क्रिकेट : विश्व कप के लिए इंग्लैंड की कमान नाइट को

अगले महीने होने वाले महिला क्रिकेट विश्व कप के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम की कमान हीदर नाइट को सौंपी गई है. वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट काम' की रिपोर्ट के अनुसार, इस 15 सदस्यीय टीम में सारा टेलर को भी शामिल किया गया है. महिला विश्व कप टूर्नामेंट की शुरुआत 24 जून से होगी और इंग्लैंड का पहला मुकाबला भारत से होगा.

पिछले साल 28 वर्षीय टेलर ने बेचैनी-अवसाद के कारण क्रिकेट जगत से अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक ले लिया था, लेकिन इस साल अप्रैल में वह फिर से इंग्लैंड टीम में शामिल हो गईं.

टेलर और नाइट को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किए जाने के बारे में कोच मार्क रॉबिंसन ने कहा, ‘टेलर की वापसी दर्शाती है कि वह कितना लंबा रास्ता तय कर यहां पहुंची है. आशा है कि इस टूर्नामेंट में वह और नाइट अपना 100 प्रतिशत प्रदर्शन करेंगी. हमें इस टीम की क्षमता पर बेहद भरोसा है.’

नाइट ने कहा, ‘मेरे चोटिल होने के कारण तैयारियों में आई परेशानियां निराशाजनक थीं लेकिन अपने करियर में मैं इससे भी गंभीर चोटों को सह चुकी हूं. घरेलू जमीन पर अपनी टीम की कप्तानी करना सम्मान की बात है. इस टीम के खिलाड़ियों में बहुत क्षमताएं हैं.’

टीम : हीदर नाइट (कप्तान), टेमी ब्यूमोंट, कैथरीन ब्रंट, जॉर्जिया एल्विस, जेनी गन, एलेक्स हर्टले, डेनिले हैजेल, बेथ लांगस्टन, लॉरा मार्श, आन्या श्रबसोल, नताली सीवर, सारा टेलर, फ्रॉन विल्सन, लॉरेन विनफील्ड और डेनियल वॉयट.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi