S M L

बांगर की जगह सहवाग बन सकते है किंग्स इलेवन पंजाब के कोच

पिछले सीजन में बांगर और टीम के एक सहमालिक के बीच विवाद भी हुआ

Updated On: Dec 25, 2016 12:46 PM IST

IANS

0
बांगर की जगह सहवाग बन सकते है किंग्स इलेवन पंजाब के कोच

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच संजय बांगर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वह आईपीएल के आने वाले संस्करण में टीम के साथ नहीं होंगे.

बांगर ने अपना इस्तीफा नवंबर में ही फ्रेंचाइजी को सौंप दिया था, लेकिन फ्रेंचाइजी ने उन्हें वापस लाने की कोशिश की, जिसे बांगर ने नकार दिया.

बांगर ने कहा  ‘मैंने नवंबर के आखिरी सप्ताह में ही अपना इस्तीफा दे दिया था. फ्रेंचाइजी के लोग दिसंबर के दूसरे सप्ताह के दौरान मेरे पास आए, लेकिन मैं इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में व्यस्त था और इसलिए मैंने सीरीज खत्म होने का इंतजार किया.’

बांगर भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच भी हैं. उन्होंने 2014 में सहायक कोच के तौर पर ही पंजाब की टीम की जिम्मेदारी ली थी और फिर बाद में मुख्य कोच का पद उन्हें सौंपा गया था. मुख्य कोच बनाए जाने के बाद बांगर के मार्गदर्शन में ही टीम ने 2014 में पहली बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई थी.

इसके बाद से बीते दो सीजन में टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था और वह पॉइंट टेबल में नीचे रही थी.

पिछले सीजन में बांगर और टीम के एक सहमालिक के बीच विवाद भी हुआ था. तब से इन दोनों के बीच मतभेद जारी हैं. ऐसी संभावना है कि बांगर ने इसी के चलते इस्तीफा दिया हो. बांगर की जगह वीरेंद्र सहवाग पंजाब के कोच बन सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi