विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कैरेबियाई दौरे का कैसे लुत्फ उठा रही हैं क्रिकेटरों की पत्नियां?

जहीर खान की मंगेतर सागरिका घाटगे भी हुई इस ग्रुप में शामिल

FP Staff Updated On: Jul 08, 2017 06:33 PM IST

0
कैरेबियाई दौरे का कैसे लुत्फ उठा रही हैं क्रिकेटरों की पत्नियां?

आम तौर पर भारतीय टीम जब कोई वनडे सीरीज खेलने विदेश जाती है तो क्रिकेटरों की पत्नियों को उनके साथ जाने की मनाही होती है. लेकिन कैरेबियाई दौरे पर खिलाड़ियों की पत्नियां उनके साथ हैं. टीम इंडिया जहां इस दौरे पर वनडे सीरीज जीतकर अब इकलौते टी ट्वेंटी की तैयारी कर रही है वहीं उनकी पत्नियां भी मैदान पर उनके चीयर करने के लिए मौजूद रहती हैं.

कैरेबियाई दौरे का कैसे लुत्फ उठा रही हैं क्रिकेटर्स की पत्नियां यह उनके सोशल मीडिया के अकाउंट से पता चल रहा है. हम आपको ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखाते हैं जिनसे आपको पता क्रिकेटर चलेगा कि इस बोरिंग दौरे को क्रिकेटर्स की पत्नियां कैसे एंजॉय कर रही हैं

यह भी पढ़ें - धोनी पर अब भी है कोहली को भरोसा, बोले- एक पारी से किसी को नहीं आंक सकते

शिखर धवन जहां भारत की पारी की शुरुआत करते हैं वहीं उनकी पत्नी आएशा यहां क्रिकेटर्स की पत्नियों की पार्टी की शुरुआत कर रही हैं. आएशा के इंस्ट्ग्राम की ये तस्वीर उस वक्त की है जब टीम इंडिया सबाइना पार्क में पांचवां वनडे खेल रही थी और मैदान के बाहर दर्शक दीर्घा में उनकी पत्नियां खेल को एंजॉय कर रहीं थीं.

 

 

इस तस्वीर में जहीर खान के मंगेतर और फिल्म अभिनेत्री सागरिका घाटगे भी दिख रही हैं. जहीर हालांकि टीम इंडिया के सदस्य नहीं है लेकिन वह कमेंट्री के लिए वेस्टइंडीज में ही हैं. और सागरिका भी आएशा धवन के इस ग्रुप में शामिल हैं.

 

वहीं युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच और धोनी की पत्नी साक्षी भी अपनी बेटी के साथ इस ग्रुप में मौजूद हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi