Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की हुई टीम इंडिया में 'एंट्री'

टीम इंडिया को नेट पर प्रैक्टिस कराने पहुंचे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर

FP Staff Updated On: Oct 20, 2017 09:41 PM IST

0
सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की हुई टीम इंडिया में 'एंट्री'

मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम से भले दुनिया के बड़े-बड़े गेंदबाज खौफ खाते रहे हों लेकिन उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर की पहचान एक गेंदबाज के तौर पर ही है. अर्जुन ने शुक्रवार को विराट कोहली और भारतीय टीम के उनके साथियों के लिए नेट्स पर गेंदबाजी की और इस दौरान वानखेडे स्टेडियम में सभी की निगाहें उन पर टिकी रहीं.

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम ने शाम चार बजकर 15 मिनट पर जब अभ्यास शुरू किया तो 18 वर्षीय अर्जुन को तुरंत ही गेंद थमा दी गई.

अर्जुन ने पहले बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन और फिर कोहली के लिये गेंदबाजी की. उन्होंने अजिंक्य रहाणे और मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव के लिये भी गेंदबाजी की. इस युवा तेज गेंदबाज ने भरत अरुण से भी बात की.

यह पहला अवसर नहीं है जबकि अर्जुन ने भारतीय टीम के लिये नेट्स पर गेंदबाजी की. इससे पहले वह इंग्लैंड में आईसीसी महिला विश्व कप फाइनल से पहले लॉर्ड्स पर भारतीय महिला टीम के लिये भी नेट्स पर गेंदबाजी कर चुके हैं.

इससे पहले भी वह टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा बन चुके हैं लेकिन यह पहली बार हुआ है जब उन्हें ऑफिशियल नेट बॉलर के तौर पर टीम इंडिया के साथ जोड़ा गया है.

एक आमंत्रण टूर्नामेंट के लिये मुंबई अंडर .19 टीम में चुने गये अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi