Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

क्रिकेट के दिग्गजों ने इस तरह दी अपने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर दी फैंस को शुभकामना

FP Staff Updated On: Oct 31, 2017 08:43 PM IST

0
क्रिकेट के दिग्गजों ने इस तरह दी अपने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं

दिवाली के मौके पर प्रधानमंत्री के साथ ही स्टार क्रिकेटर्स ने भी देशवासियों को बधाई दी।

इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंडुलकर ने भी देशवासियों को बधाई दी। साथ ही एक अपील कि आप दिवाली तो मनाएं, मगर बुजुर्गों का ध्यान ऱखें कि उन्हें पटाखों से परेशानी न हो.

सचिन तेंडुलकर के अलावा मौजूदा क्रिकेटर्स ने भी देशवासियों को दिवाली की बधाई दी. शिखर धवन ने इस मौके पर कहा कि अपनों के साथ दिवाली मनाएं, मगर प्रदूषण का जरुर ध्यान रखें वैसे भी इस दिवाली पर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए पटाखों के इस्तेमाल पर सख्ती दिखाई है.

ऐसे में पिछले कई हजार सालों से ये त्योहार हिंदुस्तान में मनाया जा रहा है. इस त्योहार को टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेटर भी धूम-धाम से मना रहे हैं सभी खिलाड़ियों ने अपने फैंस को इस पावन पर्व की शुभकामनाएं भी दी.

सचिन ने अपने वीडियो में संदेश दिया कि, ‘अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते वक्त देश के बुजुर्गों और जानवरों के बारे में भी सोचें. किसी को कोई दिक्कत ना हो और दीवाली के मजे लें.

टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी फैंस को दीवाली की बधाई दी. उन्होंने लिखा, ‘आप सभी को दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं. पर्यावरण को नुकसान ना पहुंचाएं और अपना ध्यान रखें.

टीम इंडिया की वनडे टीम से बाहर चल रहे आर अश्विन ने भी लोगों को दीवाली की बधाई दी और कहा कि ‘आओ लोगों से मिलें ना कि टीवी पर और मोबाइल पर मैसेज देकर लोगों को बधाई दें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi