S M L

किस स्टार क्रिकेटर के बेटे की जमकर तारीफ कर रहे हैं सचिन

सचिन ने मोहम्मद कैफ के बेटे की क्रिकेट खेलते हुए एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है और साथ ही उनकी जमकर तारीफ की

Updated On: Dec 30, 2017 03:53 PM IST

FP Staff

0
किस स्टार क्रिकेटर के बेटे की जमकर तारीफ कर रहे हैं सचिन

सचिन तेंदुलकर हमेश ही खेल और खिलाड़ी दोनों को बढ़ावा देने की बात करते आए हैं. किसी भी स्तर कोई खिलाड़ी जब अच्छा प्रदर्शन करता है तो यकीनन सचिन उसकी हौंसलहफजाई करने में आगे रहते हैं. हर खिलाड़ी उनसे तारीफ सुनने के रहता है. इस बार सचिन ने एक ऐशी ही उभरती हुई प्रतिभा की तारीफ की है. इस बार उनका दिल जूनियर कैफ ने.

सचिन को उनका शॉट खेलना इतना पसंद आया कि उन्होंने इसका वीडियो अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. इस वीडियों में जूनियर कैफ शानदार कवर ड्राइव खेलते नजर आ रहे हैं. सचिन ने ट्वीट कर लिखा ‘जूनियर कैफ आप काफी अच्छा खेलते हो, शानदार कवर ड्राइव शॉट. उम्मीद करता हूं कि आप भविष्य में भी ऐसे ही खेलते रहोगे’. सोशल मीडिया पर डालते ही यह वीडियो तेजी के साथ वायरल होने लगा. सचिन के इस विडियो को 1900 बार रीट्वीट किया जा चुका है और 26 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे ट्विटर पर लाइक किया है.

nbsp;

सचिन तेंदुलकर के ट्वीट का जवाब देते हुए मोहम्मद कैफ ने लिखा कि मुझे हमेशा नेट्स के दौरान बल्लेबाजी करते हुए ‘सचिन पाजी’ आपकी लेग स्पिन, ऑफ स्पिन गेंदों का सामना करने में परेशानी होती थी, लेकिन मेरे बेटे कबीर ने आपकी तरह गेंदबाजी को बेहतर तरीके से संभाल रहा है.

मोहम्मद कैफ आजकल हिंदी क्रिकेट कमेंट्री कर रहे हैं. उनके बेटे में उनकी बल्लेबाजी का अक्स देखा जा सकता है . कैफ़ ने अपने बेटे को लगातार खेलों से जोड़े रखा है. पिछले दिनों ही बाप- बेटे की शतरंज खेलते तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi