S M L

जानिए, सचिन तेंदुलकर ने किस तरह मनाया एनजीओ के बच्चों के साथ क्रिसमस!

सचिन तेंदुलकर ना केवल सेंटा क्लॉज के भेष में नजर आए बल्कि उन्होंने बच्चों के संग क्रिकेट का भी आनंद लिया

Updated On: Dec 25, 2018 09:10 PM IST

FP Staff

0
जानिए, सचिन तेंदुलकर ने किस तरह मनाया एनजीओ के बच्चों के साथ क्रिसमस!

एक समय अपनी बल्लेबाजी से पूरी दुनिया को दीवाना बना देने वाले सचिन तेंदुलकर अपने सामाजिक कामों से भी लोगों को चौंका देते हैं. इस क्रिसमस पर भी वह पीछे नहीं रहे. दुनिया के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सेंटा क्लॉज के भेष में नजर आए बल्कि उन्होंने एक एनजीओ के बच्चों के संग क्रिकेट का भी आनंद लिया. यही नहीं सचिन तेंदुलकर ने अपने सेंटा क्लॉज वाला वीडियो अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में सचिन सेंटा क्लॉज की ड्रेस पहने हुए अपनी कार में बैठे हैं और बता रहे हैं कि आज वह बच्चों के संग क्रिसमस मनाने जा रहे हैं. उन्होंने चेहरे पर सेंटा क्लॉज वाली दाढ़ी भी लगाई हुई है. सचिन  कहते हैं, 'सभी को मैरी क्रिसमस, आज हम बच्चों की देखरेख करने वाले एक एनजीओ के सेंटर में क्रिसमस मनाने जा रहे हैं, जिसका नाम आश्रय है. यहां कमजोर वर्ग के बच्चों की देखरेख की जाती है. मैं इन बच्चों के साथ कुछ समय बिताने जा रहा हूं.‘

ये भी पढें- ...आखिर क्यों याद आए सचिन तेंदुलकर को राज सिंह डूंगरपुर

इसके बाद सचिन हाथ में बल्ला लिए और गेंद लिए बच्चों के हॉल में दाखिल होते हैं. वह जैसे ही दाढ़ी हटाते हैं, सभी बच्चे उन्हें पहचान लेते हैं और फिर सचिन-सचिन पुकारते हैं. सचिन बच्चों के साथ कुछ देर क्रिकेट भी खेलते हैं. उन्होंने बच्चों को बैडमिंटन रैकेट, क्रिकेट बैट, फुटबॉल जैसे खेल का कुछ सामान बांटे.

लिटिल मास्टर ने टि्वटर पर लिखा, हो-हो-हो, सभी को मैरी क्रिसमस, इन बच्चों के साथ आश्रय चाइल्ड डे केयर सेंटर में समय बिताना शानदार अनुभव था. इन मासूम के चेहरे पर खुशी देखना बेशकीमती था!

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi