विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अब डिजिटल मैदान पर छक्के-चौके लगाते नजर आएंगे सचिन

सचिन ने गुरुवार को अपना नया गेम 'सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस' लांच किया

FP Staff Updated On: Dec 08, 2017 12:51 PM IST

0
अब डिजिटल मैदान पर छक्के-चौके लगाते नजर आएंगे सचिन

आज हर क्रिकेटर सिर्फ क्रिकेटर नहीं है. वह किसी ना किसी व्यवसाय से जुड़े हुए हैं. विराट कोहली ने जहां अपनी अलग कोलदिंग लाइन खोली वहीं हरभजन ने अपना सैलून खोला है. इसी क्रम में सचिन तेंदुलकर भी आगे आ गए हैं. जी नहीं उन्होंने कोई होटल या अकेडमी नहीं खोली बल्कि उन्होंने तो अपना खुद का वीडियो गेम ही लांच कर दिया.

डिजिटल एंटरटेनमेंट एवं गेमिंग कंपनी जेटसिंथेसिस ने गुरुवार को अपना नया गेम 'सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस' लॉन्च किया. इस लांच करने खुद सचिन वहां मौजूद थे.

सचिन गुरुवार को एक समारोह में जेटसिंथेसिस के नॉन-एक्जिक्यूटिव चेयरमैन, क्रिस गोपालकृष्णन व जेटसिंथेसिस के वाईस चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक, राजन नवानी के साथ इस गेम का लांच किया.

'सचिन सागा क्रिकेट चैंपियंस' सचिन का आधिकारिक मोबाइल गेमिंग ऐप है. कंपनी के मुताबिक उनकी कोशिश थी कि वह इस गेम के जरिए वह सचिन की खेलने की शैली को उनके सफर को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं.

इस ऐप में सचिन की सभी शानदार पारियां भी देख सकते हैं. इस ऐप के लिए हुई प्री-रजिस्ट्रेशन से वाइस चैयरमैन को म्मीद ही कि यह ऐप बहुत सफल होगा. सचिन को भी मानना है कि इस ऐप के साथ क्रिकेट फन साथ आएंगे और लोगों को उनके अनुभव से इस खेल के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi