S M L

पुलिस के हत्थे चढ़ा सचिन तेंदुलकर की बेटी का फर्जी अकाउंट बनाने वाला

सारा तेंदुलकर का फर्जी अकाउंट बनाकर शरद पवार के खिलाफ करता था आपत्तिजनक ट्वीट्स

Updated On: Feb 08, 2018 04:29 PM IST

FP Staff

0
पुलिस के हत्थे चढ़ा सचिन तेंदुलकर की बेटी का फर्जी अकाउंट बनाने वाला

हाल रही में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को फोन करके परेशान करने के मामले में कोलकाता से एक आदमी को गिरफ्तार किया गया था और अब उनके नाम से फर्जी अकाउंट खोलने वाले को गिरफ्तार किया गया है.

नितिन शिशोदे ने नाम एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को सारा तेंदुलकर का फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाने और इसका गलत इस्तेमाल करने के आरोप में मुंबई के अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया गया है.

कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि सचिन की बेटी के अकाउंट से महाराष्ट्र दिग्गज नेता शरद पवार के लेकर आपत्तिजनक ट्वीट्स किए जा रहे हैं. इसके बाद सचिन ने सफाई दी थी कि उनकी बेटी और बेटे के ट्विटर अकाउंट ही नहीं है.

पुलिस के मुताबिक, 39 साल के शिशोदे पर आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके 9 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. शिशोदे को मिलिट्री रोड स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया है. नितिन पेशे से इंजीनियर है और पुराने लैपटॉप की खरीद-फरोख्त का काम करता है.

साइबर पुलिस का कहना है कि यह केस 9 अक्टूबर 2017 का है. नितिन ने ट्विटर पर सारा के नाम से फर्जी अकाउंट बनाया था. गूगल से सारा का फोटो डाउनलोड कर इसका इस्तेमाल भी किया था. इसी फर्जी अकाउंट से बाद में नितिन ने कुछ आपत्तिजनक पोस्ट भी किए थे. नितिन को बुधवार को आरोपी को किला कोर्ट में पेश किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi