In association with
S M L

26 मई को रिलीज होगी सचिन की बायोपिक

खुद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट के जरिए की घोषणा

FP Staff Updated On: Feb 13, 2017 02:47 PM IST

0
26 मई को रिलीज होगी सचिन की बायोपिक

सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स 26 मई 2017 को रिलीज होगी. सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये जानकारी दी. फिल्म का पोस्टर अप्रैल 2016 में रिलीज किया गया था. फिल्म का नाम भी ट्विटर पर सचिन ने ही घोषित किया था.

सचिन की फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्सुकता है. वीरेंद्र सहवाग, शाहरुख खान और विराट कोहली जैसे लोग इस पर ट्वीट कर चुके हैं कि वो फिल्म जरूर देखना चाहते हैं. दिलचस्प है कि सचिन की ऑटोबायोग्राफी प्लेइंग इट माई वे आई थी. हालांकि इसे पढ़ने के बाद ज्यादातर आलोचकों ने निराशा जताई थी. सचिन ने ऑटोबायोग्राफी में ज्यादातर विवादास्पद पहलुओं को नजरअंदाज किया.

 

ऐसे में नजरें इस बात पर हैं कि फिल्म में सचिन क्रिकेट से अलग हटकर कुछ बात करेंगे या फिर सिर्फ और सिर्फ मैदान की बातों पर फोकस होगा.

हालांकि उम्मीद है कि मैदान से जुड़ी तमाम रोचक बातें इस फिल्म में जरूर होंगी. 16 साल की उम्र में पाकिस्तान की धरती पर सचिन ने टेस्ट करियर का आगाज किया था. इसी सीरीज में नाक पर चोट लगने के बावजूद उन्होंने इलाज के बाद बल्लेबाजी जारी रखी थी. उन्होंने अपने करियर के दौरान तमाम उतार-चढ़ाव देखे हैं. इस लिहाज से फिल्म की रिलीज पर लोगों की नजरें होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जापानी लक्ज़री ब्रांड Lexus की LS500H भारत में लॉन्च

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi