S M L

सचिन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की कांबली के साथ तस्वीर

सचिन और कांबली के बीच मिट गए गिले-शिकवे

Updated On: Nov 10, 2017 09:33 PM IST

FP Staff

0
सचिन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की कांबली के साथ तस्वीर

पिछले दिनों खबर आई थी कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और उनके बचपन के दोस्त विनोद कांबली के बीच दूरियां अब मिटने लगी हैं. और अब इस  इसकी पुष्टि भी हो गई है. यह पुष्टि किसी और ने नहीं बल्कि खुद सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर की है.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सचिन ने अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ विनोद कांबली भी दिख रहे हैं. बेहद अच्छे मूड में खींची गई इस तस्वीर में टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेल चुके मुंबई के खिलाड़ी अजीत अगरकर भी है.

 

 

इस तस्वीर से ज्यादा दिलचस्प वह बात है जो सचिन ने इसके साथ लिखी है. उन्होंने लिखा है ‘ इस खेल ने मुझे जो सबसे खास चीज दी वह है ज़िंदगी भर के दोस्त, इन लोगों के साथ मैदान पर या मैदान के बाहर कभी कोई लम्हा नीरस नहीं हो सकता.’ सचिन की इस पोस्ट से साफ है कि कांबली और उनके बीच अब कोई गिले-शिकवे बाकी नहीं रह गए हैं. बाएं हाथ के बल्लेबाज कांबली ने एक टीवी चैनल पर, सचिन पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि उन्होंने खराब समय में अपने दोस्त का साथ नहीं निभाया. सचिन तेंदुलकर को ये बात इतनी खली थी कि उन्होंने अपने आखिरी टेस्ट के बाद फेयरवेल स्पीच में विनोद कांबली का नाम तक नहीं लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi