S M L

एस श्रीसंत का यू टर्न, अब बीसीसीआई को मनाने में जुटे, अपनी टिप्पणी पर जताया अफसोस

पहले बीसीसीआई को कहा था कि वह अदालत से ऊपर नहीं है, अब अपने बयान पर जताया अफसोस

Updated On: Aug 12, 2017 01:33 PM IST

FP Staff

0
एस श्रीसंत का यू टर्न, अब बीसीसीआई को मनाने में जुटे, अपनी टिप्पणी पर जताया अफसोस

आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के चलते बीसीसीआई का आजीवन प्रतिबंध झेल रहे क्रिकेटर एस श्रीसंत ने अपनी एक नई ट्वीट में बोर्ड पर भड़कने के लिए दुख जताया है. दरअसल श्रीसंत शुक्रवार को ट्विटर के जरिए बोर्ड पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था वह उसे क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने से नहीं रोक सकता है. बीसीसीआई, अदालत से ऊपर नहीं है.

आपको बता दें कि केरल हाइकोर्ट ने बोर्ड को श्रीसंत पर से पाबंदी हटाने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद केरल क्रिकेट ऐसोसिएशन ने भी बोर्ड से श्रीसंत को अपनी टीम में शामिल करने की इजाजत मांगी थी. वहीं बोर्ड के अधिकारियों ने साफ किया कि वह श्रीसंत को खेलने की इजाजत देने के मूड में कतई नहीं है. और जल्दी कही केरल हाइकोर्ट की बड़ी बैंच में इस फैसले को चुनौती दी जाएगी.

बोर्ड के इस रुख से श्रीसंत भड़क गए थे. लेकिन बोर्ड की आलोचना करने वाली ट्वीट्स के कुछ ही घंटों बाद श्रीसंत ने यू टर्न ले लिया. और अब एक ताजा ट्वीट में उन्होंने अपनी पुरीनी ट्वीट्स पर दुख जताते हुए मामले को शांत करने की कोशिश की है.

 

 

श्रीसंत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि ‘क्रिकेट के मैदान पर वापसी की चाह में मैंने ऐसे ट्वीट्स कर दिए. अगर बीसीसीआई इस बात से आहत हुई है तो मुझे उसके लिए बेहद अफसोस है’.

श्रीसंत के इस ट्वीट से साफ है कि उन्हें अहसास हो गया है कि बोर्ड के पंगा लेकर वह क्रिकेट में वापस नहीं कर सकते हैं. ऐसा में देखना होगा कि क्या बोर्ड श्रीसंत की इन मीठी-मीठी बातों से प्रभावित होकर उन्हें मैदान पर वापस बुलाती है या फिर अपने पहले वाले रुख पर कायम रहती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi