S M L

बिग बॉस में सचिन तेंदुलकर को याद करके रोए श्रीसंत, कहा फिर खेलूंगा क्रिकेट

साल 2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में पंसने के बाद से वह कभी टीम में वापसी नहीं कर पाए

Updated On: Oct 17, 2018 05:20 PM IST

FP Staff

0
बिग बॉस में सचिन तेंदुलकर को याद करके रोए श्रीसंत, कहा फिर खेलूंगा क्रिकेट

एक समय में मैदान पर अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान कर देने वाले एस श्रीसंत का करियर लगभग खत्म ही माना जाता है. साल 2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के बाद से वह कभी टीम में वापसी नहीं कर पाए. खुद को लेकर लोगों के दिलों में तस्वीर बदलने के लिए ही श्रीसंत ने बिगबॉस का रुख किया. इस रिएलीटी शो में हाल ही में वह सचिन तेंदुलकर को याद करके रोने लगे.

बिग-बॉस में सचिन के साक्षात्कार को याद करते हुए श्रीसंत ने खुलासा करते हुए कहा, 'विश्व कप की जीत के करीब डेढ़ साल बाद मैं सचिन तेंदुलकर का टीवी पर इंटरव्यू देख रहा था. एंकर ने इस दौरान प्रत्येक खिलाड़ी के बारे में पूछा. सचिन ने सभी खिलाड़ियों के बारे में विस्तार से बताया, लेकिन उन्होंने मेरे बारे में कुछ नहीं कहा. मुझे बहुत दुख हुआ. कि लेकिन जब इंटरव्यू खत्म होने वाला था, तभी सचिन तेंदुलकर ने तुरंत ही मेरे नाम का जिक्र करते हुए कहा कि श्रीसंत ने भी जीत में अहम रोल निभाया. सचिन का इतना ही कहना थ कि मैं फूट-फूटकर रोने लगा.'

इसके बाद श्रीसंथ ने कहा कि अगर लोगों को लगता है कि मैं गलत था और मैंने सही नहीं किया तो मैं इसके लिए दिल से मांफी मांगता हूं.

उन्होंने आगे ये भी कहा कि 'अगर भगवान ने चाहा तो मैं फिर से खेलूंगा'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi