Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

सोशल मीडिया पर फैली पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल की मौत की अफवाह

उमर अकमल ने ट्वीट करके मौत की अफवाह को खारिज कर अपनी सलामती की जानकारी दी

FP Staff Updated On: Nov 29, 2017 10:50 AM IST

0
सोशल मीडिया पर फैली पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल की मौत की अफवाह

हाल के दिनों में सोशल मीडिया ने पूरी दुनिया को बदल कर रख दिया है. कमोबेश हर बड़ी हस्ती अपनी बात को अवाम तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती है.  लेकिन सोशल मीडिया अफवाहों के फैसले का भी बहुत बड़ा जरिया बनी हुई है.  यह कैसी दुधारी तलवार है इसका ताजा तरीन नमूना पाकिस्तान में देखने को मिला जब एक क्रिकेटर की मौत की खबर फैल गी और लोगों ने RIP के से साथ इस खबर को रीट्वीट करना शुरू कर दिया.

यह वाकिया हुआ है पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल के साथ. दरअसल मंगलवार को  उमर अकमल के  जैसी शक्ल के किसी शख्स के अस्पताल में बर्ती होने की तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर वायरल होनी शुरू हुई. इस तस्वीर में वह शख्स की एक्सीडेंट का विक्टिम लग रहा था. इस तस्वीर को लोगों ने अकमल को श्रद्धाजलि देते हुए ट्वीट करना शुरु कर दिया.

 

 

बाद में जह यह खबर उमर अकमल कर पहुंची तो फिर उन्होंने सोशल मीडिया का ही सहारा लेते हुए अपना सलामती की बात अपने फैंस को बताई . साथ गुजारिश भी की कि उनकी ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रीट्वीट किया जाए ताकि यह अफवाह और अधिक ना फैले. उन्होंने लिखा ‘अलहमदुल्लाह, मैं लाहौर में पूरी तरह सुरक्षित हूं, सोशल मीडिया पर वायरल खबर गलत है. और इंशाअल्लाह मैं नेशनल टी20 कप के सेमीफाइनल में खेलूंगा.'

उमर अकमल इस साल की शुरूआत से ही पाकिस्तान की टीम से बाहर है और अपनी वापस को कोशिशों में जुटे हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi