S M L

आरसीबी को छोड़कर मुंबई में शामिल हुआ तीसरा विकेटकीपर

इस वक्त मुंबई इंडियंस के पास ईशान किशन और आदित्य तरे के रूप में दो विकेटकीपर बल्लेबाज पहले से मौजूद हैं

Updated On: Oct 20, 2018 05:08 PM IST

FP Staff

0
आरसीबी को छोड़कर मुंबई में शामिल हुआ तीसरा विकेटकीपर
Loading...

आईपीएल फ्रैंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने लीग के 12वें सीजन के पहले साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्‍लेबाज़ क्विंटन डी कॉक को मुंबई इंडियंस को बेच दिया है. आरसीबी ने पिछले सीजन में डी कॉक को 2.8 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा था. ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई इंडियंस ने इतनी ही राशि देकर इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है.

इसके अलावा मुंबई इंडियंस ने बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान (2.2 करोड़) और श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (50 लाख) को रिलीज कर दिया है.

इस वक्त मुंबई इंडियंस के पास ईशान किशन और आदित्य तरे के रूप में दो विकेटकीपर बल्लेबाज पहले से मौजूद हैं. इसमें से किशन ने पिछले सीजन में दमदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में मुमकिन है कि मुंबई डी कॉक को बतौर स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के रूप में खिलाए. वैसे साउथ अफ्रीका का ये बल्‍लेबाज़ अपनी टीम के लिए सीमित ओवर क्रिकेट में ओपनर की भूमिका निभाता है, लेकिन मुंबई के पास इविन लुईस जैसा स्‍पेशलिस्‍ट ओपनर पहले से ही मौजूद है. हालांकि डी कॉक ने आईपीएल 2018 में आरसीबी की ओर से केवल 8 मैचों में 124.07 की स्ट्राइक रेट से 201 रन बनाए थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi