S M L

विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई को मिलेगी नई ताकत, रोहित शर्मा का दिखेगा जलवा

रोहित शर्मा एशिया कप के बाद इस समय खाली हैं, उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है

Updated On: Oct 09, 2018 11:50 AM IST

FP Staff

0
विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई को मिलेगी नई ताकत, रोहित शर्मा का दिखेगा जलवा

भारत को एशिया कप का जिताने वाले कप्तान रोहित शर्मा अब घरेलू टीम मुंबई के लिए अहम मुकाबले में खेलते दिखेंगे. रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई की ओर से बिहार के खिलाफ नॉकआउट क्वार्टरफाइनल मैच खेल सकते हैं.

रोहित शर्मा एशिया कप के बाद इस समय खाली हैं. उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है. भारतीय टीम पहला टेस्ट जीतने के बाद शुक्रवार से हैदराबाद में दूसरा टेस्ट मैत खेलेगी.  रोहित शर्मा को 21 अक्टूबर से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में रखा गया है .

Dubai: India's captain Rohit Sharma plays a shot during the one day international cricket match of Asia Cup between India and Pakistan in Dubai, United Arab Emirates, Sunday, Sept. 23, 2018. AP/PTI(AP9_23_2018_000229B)

ऐसे में वनडे फॉर्मेट में खेले जाने वाली विजय हजारे ट्रॉफी उनके पास अपनी तैयरियों को पुख्ता करने का मौका होगा. मुंबई के चीफ सेलेक्टर अजित आगरकर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा है कि 'हां रोहित शर्मा टीम का हिस्सा होंगे. हम 10 अक्टूबर को टीम का चयन करेंगे. वो एक या दो मैचों के लिए टीम से जुडेंगें.' मुंबई का अगला मुकाबला 18 साल बाद वापसी कर रही बिहार से है.

बिहार ने सोमवार को मिजोरम को नौ विकेट से हराकर प्लेट ग्रुप की एकलौती क्वालिफाईंग जगह हासिल की थी. इस मैच में अगर मुंबई जीत हासिल करती है तो वह 17 अक्टूबर को सेमाफाइनल मैच खेलेगी. टूर्नामेंट का फाइनल 19 अक्टूबर को खेला जाएगा.  भारत 21 अक्टूबर को गुवाहाटी में पहला वनडे मैच खेलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi