S M L

पिता बन गए हिटमैन रोहित शर्मा, घर आई नन्हीं परी!

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह ने रविवार देर रात बेटी को जन्म दिया है, वह भारत आ गए हैं और आठ जनवरी से दोबारा टीम के साथ जुडेंगे

Updated On: Dec 31, 2018 12:15 PM IST

FP Staff

0
पिता बन गए हिटमैन रोहित शर्मा, घर आई नन्हीं परी!

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज के बीच ही ऑस्ट्रेलिया से वापस भारत आ चुके हैं. इसकी वजह बेहद ही खास है. रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह ने रविवार देर रात बेटी को जन्म दिया है. नए साल से एक दिन पहले रोहित शर्मा के घर के यह बड़ी खुशी आई है.

बीसीसीआई ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रोहित शर्मा चौथे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. उनकी जगह किसी को रिप्लेस नहीं किया जाएगा. वह आठ जनवरी से दोबारा टीम के साथ जुडेंगे और 12 जनवरी से होने वाली वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे. हालांकि रोहित की इस खुश खबरी का खुलासा बीसीसीआई से पहले ही हो गया था. टीम इंडिया के इस दिग्गज खिलाड़ी के पापा बनने की न्यूज एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वायरल हुई. एक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा साजदेह खान और रितिका चचेरी बहने हैं. सीमा को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में टैग किया गया, जिसमें रितिका के मां बनने की बात लिखी गई थी. रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क के साथ एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. माइकल क्लार्क के साथ एक इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि वो पापा बनने वाले हैं और इस पल का उन्हें बेसब्री से इंतजार है.

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की शादी के तीन साल पूरे हो गए हैं. रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर 2015 को रितिका सजदेह से शादी की थी. रोहित और रितिका की पहली मुलाकात 2009 में बोरिवली स्पोर्ट्स क्लब में हुई थी. रोहित शर्मा ने रितिका को अपना स्पोर्ट्स मैनेजर अपॉइंट किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi