S M L

रोहित शर्मा ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम का भी किया खुलासा

रोहित और रितिका ने प्रेग्नेंसी की खबर को मीडिया से छिपाकर रखा था, लेकिन हाल ही में उन्होंने खुद इस बात का खुलाया कर दिया था

Updated On: Jan 06, 2019 03:11 PM IST

FP Staff

0
रोहित शर्मा ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम का भी किया खुलासा

अपनी बेटी के जन्म के लिए ऑस्ट्रेलिया से वापस आए रोहित शर्मा ने दुनिया के सामने पहली बार इस खुशी को खूबसूरत तस्वीर के साथ शेयर किया. 30 दिसंबर 2018 को रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह ने बेटी को जन्म दिया. रोहित ने इंस्टाग्राम पर पत्नी रितिका  और बेटी के साथ साथ तस्वीर शेयर की. उन्होंने तस्वीर के साथ-साथ अपनी दुनिया को अपनी बच्ची का नाम भी बताया. रोहित शर्मा और रितिका ने अपनी बच्ची का नाम समायरा रखा है. बेबी समायरा रोहित और रितिका की पहली संतान हैं. इस कपल की शादी 13 दिसंबर 2015 को हुई थी. रोहित और रितिका ने प्रेग्नेंसी की खबर को मीडिया से छिपाकर रखा था, लेकिन हाल ही में उन्होंने खुद इस बात का खुलाया कर दिया था.

View this post on Instagram

Baby Samaira

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल रहे थे. रोहित को जैसे ही बेटी के जन्म की खबर मिली, वह मुंबई के लिए रवाना हो गए. इसके चलते उन्होंने सिडनी टेस्ट से किनारा किया.  रोहित ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वन-डे सीरीज में वापसी करेंगे और आठ तारीख को टीम से जुडेंगे. 12 से 18 जनवरी के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का पहले ही ऐलान हो चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi