Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

रोहित ने इस तरह किया अपनी पत्नी रितिका को वैलेंटाइन डे विश

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पांचवे वनडे की अपनी शतकीय पारी पत्नी रितिका को डेडीकेट की

FP Staff Updated On: Feb 14, 2018 12:26 PM IST

0
रोहित ने इस तरह किया अपनी पत्नी रितिका को वैलेंटाइन डे विश

खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के पांचवें वनडे में में अपने अंदाज में वापसी की. रोहित ने 115 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत ही उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. रोहित ने अपनी यह पारी अपनी पत्नी रितिका को वेलेंटाइन डे के तोहफे के तौर पर डेडीकेट की. रोहित ने इंस्टाग्राम पर मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी के साथ फोटो डालकर लिखा ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे रिट्स’. रोहित रितिका का प्यार से रिट्स बुलाते हैं.  रोहित ने हमेशा ही अपनी पत्नी को अपना लकी चार्म बताया है. इसकी वजह भी है.

Happy Valentine’s Day Rits @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

पिछली बार 13 दिसंबर को रोहित शर्मा ने शादी की सालगिरह पर श्रीलंका के खिलाफ 208 रन शानदार पारी खेली थी. ग्राउंड पर उस वक्त रितिका भी मौजूद थीं. उन्होंने ये डबल सेंचुरी भी रितिका को डेडिकेट की थी.

कुछ दिन बाद ही रितिका का जन्मदिन था. 21 दिसंबर को रितिका का बर्थडे था और 22 दिसंबर को रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच में तूफानी सेंचुरी जड़ डाली थी. तब रोहित ने 43 गेंद पर 118 रन ठोके थे. अब वैलेंटाइन्स डे से ठीक एक दिन पहले रोहित ने सेंचुरी ठोकी और मैन ऑफ द मैच चुने गए. इस पारी को भी रोहित ने रितिका को डेडिकेट किया है.

@rohitsharma45

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi