S M L

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पहली बार शेयर की बेटी की वीडियो

जिस वक्त समायरा का जन्म हुआ भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज चल रही थी और रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में थे, बेटी के जन्म के बाद रोहित भारत लौटकर आए थे

Updated On: Feb 12, 2019 08:57 PM IST

FP Staff

0
रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पहली बार शेयर की बेटी की वीडियो

न्यूजीलैंड दौरे से लौटते ही रोहित शर्मा अपने परिवार के समय बिता रहे हैं. पिछले साल पिता बने रोहित शर्मा को अपनी बेटी के जन्म के बाद से उनके साथ बहुत ज्यादा समय नहीं बिता पा रहे हैं. रोहित शर्मा ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा का दुनिया के सामने नहीं रखा था. मंगलवार को रोहित शर्मा ने पहली बार दुनिया को बेटी से मिलाया और प्यारी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की.

फैंस इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. जहां कुछ यूजर समायरा की मुस्कान की तारीफ करते नहीं थक रहे तो कुछ का कहना है कि समीरा का चेहरा अपने पिता रोहित शर्मा के चेहरे से मिलता है. रोहित और रितिका दिसंबर 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. पिछले साल 31 दिसंबर को उनकी बेटी समीरा का जन्म हुआ.

View this post on Instagram

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

जिस वक्त समायरा का जन्म हुआ भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज चल रही थी और रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में थे. बेटी के जन्म के बाद रोहित भारत लौटकर आए थे. इसके बाद उन्होंने वनडे सीरीज में भाग लिया, जिसमें भारत ने 2-1 से जीत दर्ज की. रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से आराम दिया जा सकता है. इस सीरीज से विराट कोहली की वापसी हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi