S M L

पहली बार रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार के घर आने वाली है 'बड़ी खुशी'!

रतीय वनडे टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार जल्दी ही पिता बनने वाले हैं

Updated On: Oct 13, 2018 01:03 PM IST

FP Staff

0
पहली बार रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार के घर आने वाली है 'बड़ी खुशी'!

भारत के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा भले ही टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हों लेकिन जल्द ही उनके जीवन में नई खुशी आने वाली है. सिर्फ रोहित ही नहीं भुवनेश्वर कुमार के घर भी नई खुशी आने वाली है.

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक भारतीय वनडे टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार जल्दी ही पिता बनने वाले हैं. गौर करने वाली बात है कि रोहित शर्मा ने दिसंबर 2015 में रितिका साजदेह के साथ शादी की थी. शादी के पहले दोनों करीब 6 साल से एक दूसरे को जानते थे. इस दौरान दोनों प्रोफेशनल के तौर पर मिलते थे.

तब रितिका स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर के तौर पर काम करती थीं. साथ ही वह रोहित की पर्सनल मैनेजर भी थीं. रोहित ने रितिका को बोरिवली स्पोर्ट्स क्लब मुंबई में प्रपोज किया था. तबसे ही यह कपल क्रिकेट फैंस का फेवरेट बन गया है. वहीं बात करें भुवनेश्वर कुमार की तो वह अपनी पत्नी के साथ शादी के पहले कुछ दिनों तक रिलेशनशिप में रहे थे. दोनों ने 23 नवंबर 2017 को शादी कर ली. दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे. दोनों खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा  नहीं है. रोहित शर्मा हालांकि अपनी घरेलू टीम मुंबई की ओर से विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते दिखेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi