विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

उमेश यादव के फ्लैट में चोरी, दो मोबाइल और 45 हजार हुए गायब

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया.

FP Staff Updated On: Jul 19, 2017 11:29 AM IST

0
उमेश यादव के फ्लैट में चोरी, दो मोबाइल और 45 हजार हुए गायब

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव के घर पर चोरी का मामला सामने आया है. खबर है कि उमेश के नागपुर वाले घर में चोरी हुऊ. उनके घर से 45 हजार के नकदी के साथ 2 मोबाइल भी चोरी हुए.

जब उमेश के घर चोरी हुई तो उनके घर पर कोई भी मौजूद नहीं था. परिवार के सभी सदस्य शाम 7 बजे बाहर गए थे और रात के 3 बजे घर वापस आए. इस बीच चोरों ने अपनी वारदात को अंजाम दे दिया था. उमेश का घर नागपुर के पोश इलाके शंकर नगर में है.

वाजी नगर स्थित एम्प्रेसा राइज अपार्टमेंट की नौंवी मंजिल पर क्रिकेट उमेश यादव का फ्लैट है. उमेश यादव विदेशी दौरे से नागपुर लौटे थे. मंगलवार को उमेश श्रीलंका के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ जाने की तैयारी में थे. सोमवार की शाम करीब 7 बजे वह पत्नी और मां के साथ बाहर भोजन करने गए. उस समय उनके फ्लैट में ताला लगा था.

रात करीब 12 बजे वह परिवार के साथ वापस फ्लैट में लौटे. मंगलवार तड़के करीब 3 बजे उमेश के ध्यान में आया कि उनका दोनों माेबाइल और नकदी 45 हजार रुपए दिखाई नहीं दे रहा है. तब उन्हाेंने अपने दोस्त शैलेश ठाकरे को फोनकर बुलाया.

सुबह उमेश के दोस्त शैलेश ठाकरे ने अंबाझरी थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की. पुलिस ने अपार्टमेंट में आने जाने वालों की जानकारी ली. इस दौरान पता चला कि अपार्टमेंट में दो लड़के बाहर के हैं, जो उमेश के फ्लैट के नीचे आठवीं मंजिल पर रहने वाले जैन के फ्लैट में फर्नीचर का काम करने आते हैं. पुलिस ने एक कम उम्र के लड़के से पूछताछ की तो मामला उजागर हो गया. अंबाझरी पुलिस आरोपी राजेंद्र चौधरी को बुधवार को अदालत में पेश करेगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi