S M L

IPL 2019: तो क्या बिकने वाली है राजस्थान रॉयल्स की टीम!

दो साल के लिएओ बनी टीम पुणे सुपरजायंट्स के मलिक खरीद सकते है राजस्थान रॉयल्स की 50 फीसदी हिस्सेेदारी

Updated On: Jan 17, 2019 08:48 PM IST

Bhasha

0
IPL 2019: तो क्या बिकने वाली है राजस्थान रॉयल्स की टीम!

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के मालिक अपनी टीम को 12वें सीजन से पहले वित्तीय रूप से मजबूती देने के लिये अपनी हिस्सेदारी का आधा हिस्सा बेचने को तैयार हैं.

पता चला है कि फ्रेंचाइजी के मौजूदा मालिकों ने बीसीसीआई के प्रमुख अधिकारियों से संपर्क किया है और अपनी 50 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने के फैसले से अवगत कराया है. मनोज बडाले राजस्थान रॉयल्स के मूल मालिक हैं.

बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, ‘हां, राजस्थान रायल्स अपनी हिस्सेदारी का बड़ा हिस्सा बेच रहा है और सबसे ज्यादा बोली लगाने वालों को ही यह मिलेगा. हमने जो कुछ सुना है कि यह करीब 50 प्रतिशत होगा और देश के कुछ बड़े व्यावसायिक घराने इस हिस्सेदारी को खरीदने के इच्छुक दिख रहे हैं.’

अभी कुछ भी पुष्ट नहीं है, लेकिन आईपीएल फ्रेंचाइजी राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के पूर्व मालिक संजीव गोयनका इस हिस्सेदारी को खरीदने के इच्छुक हैं हालांकि उनसे बात नहीं हो सकी है.

यहां गौर करने वाली बात यह है कि 2013 में हुई स्पॉट फिक्सिंग के मामले में लोढ़ा कमेटी की सिफारिश के बाद इस टीम को दो साल को लिए निलंबित कर दिया गया था. निलंबन से वापस लौटने के बाद राजस्थान की टीम ने बस एक सीजन ही खेला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi