विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

किसने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों को आईपीएल में खेलने दें

'अफगानिस्तान जैसे देश के क्रिकेटर खेल रहे हैं.. पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बारे में भी सोचना चाहिए'

Bhasha Updated On: Apr 05, 2017 08:05 PM IST

0
किसने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों को आईपीएल में खेलने दें

देश में पाकिस्तान के खिलाफ बनते माहौल के बीच में अगर कोई आईपीएल में पाक क्रिकेटरों के खेलने की हिमायत करे, तो कैसा लगेगा? संभव है कि कई लोग ऐसे शख्स को देशद्रोही का खिताब देने लगें. लेकिन फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर शायद ही इस तरह की प्रतिक्रिया से डरते हों. तभी उन्होंने ट्विटर पर अपने मन की बात कह दी है.

फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने कहा है कि आईपीएल में पाकिस्तानी क्रिकेटरों को शामिल किया जाना चाहिए क्योंकि इस टी20 लीग में दुनिया भर के क्रिकेटरों को अपना कौशल दिखाने का मौका दिया जाता है.

इस 64 वर्षीय अभिनेता ने दसवें आईपीएल से पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों को इस लीग में शामिल करने की सिफारिश की. ऋषि ने ट्वीट किया, ‘आईपीएल... आपको दुनिया भर के खिलाड़ी मिले. अफगानिस्तान के खिलाड़ी भी यहां पहली बार खेलने जा रहे हैं. मेरी गुजारिश है, कृपया पाकिस्तानी खिलाड़ियों के नाम पर भी विचार करें.’

 

आईपीएल 2017 के लिए अफगानिस्तान के दो क्रिकेटरों मोहम्मद नबी और राशिद खान को सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल किया है. ऋषि कपूर ने कहा कि मतभेदों को एक तरफ रखकर भारतीयों को दयालु देश का रवैया अपनाना चाहिए.

भारत और पाकिस्तान के बीच तल्ख रिश्तों की वजह से आईपीएल में कोई पाकिस्तानी क्रिकेटर शामिल नहीं है. यहां तक कि कमेंटरी टीम में भी इस बार किसी पाकिस्तानी को नहीं रखा गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi