S M L

टिम के बच्चों के लिए बेबी-सिटर बने पंत, पेन की पत्नी ने शेयर की तस्वीर

टिम की पत्नी बोनी पेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पंत टिम के बच्चों को गोद में लिए खड़े हैं

Updated On: Jan 01, 2019 04:14 PM IST

FP Staff

0
टिम के बच्चों के लिए बेबी-सिटर बने पंत, पेन की पत्नी ने शेयर की तस्वीर

मेलबर्न टेस्ट में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच मुकाबला तो था ही लेकिन फैंस को ऋषभ पंत और टिम पेन के बीच टल रहा जुबानी मुकाबला ज्यादा पसंद आ रहा था. दोनों के बीच चल रही जुबानी जंग के दौरान ही टिम पेन ने ऋषभ पंत को उनके बच्चों के लिए बेबी सिटर (मां-पिता के ना रहने पर बच्चों का ख्याल रखने वाला) बनने को कहा था. सोशल मीडिया पर हाल ही में पंत की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि उन्होंने थोड़ी देर के लिए ही वह प्रस्ताव मान लिया.

टिम की पत्नी बोनी पेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पंत टिम के बच्चों को गोद में लिए खड़े हैं. उनके साथ बोनी पेन दूसरे बच्चे के साथ मौजूद है.

दरसल यह सब ऑस्ट्रेलिया पीएम स्कॉट मोरीसन के आधिकारिक घर पर हुआ जहां उन्होंने दोनों टीमों को न्यौता दिया था. टिम पेन और विराट कोहली अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे थे. खिलाड़ियों के परिवार भी मौके पर मौजूद थे.

पंत और पेन के बीच तीसरे टेस्ट में लगातार स्लेजिंग जारी रही. पेन ने पंत को कहा अब जब एमएस धोनी की टीम में वापसी हो गई हैं तो तुम होबार्ट हरीकेंस की ओर से क्‍यों नहीं खेलते. वहां तुम्‍हारे जैसे खिलाड़ी की जरूरत है. होबार्ट सुंदर शहर है. तुम्‍हें वाटफ्रंट अपार्टमेंट भी मिलेगा. इसके बाद पेन ने कहा कि क्‍या तुम मेरे बच्‍चों का ध्‍यान रखोंगे. मैं मेरी पत्‍नी के साथ फिल्‍म देखने जा सकता है, जब तुत मेरे बच्‍चों का ध्‍यान रखोगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi