S M L

Ind vs WI: अपने पहले ही मैच में फैंस के निशाने पर क्यों आ गए ऋषभ पंत!

ऋषभ पंत ने विंडीज के खिलाफ फील्डिंग के दौरान काफी खराब प्रदर्शन किया

Updated On: Oct 22, 2018 09:18 AM IST

FP Staff

0
Ind vs WI: अपने पहले ही मैच में फैंस के निशाने पर क्यों आ गए ऋषभ पंत!
Loading...

अपने पहले ही डेब्यू मैच के बाद युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत फैंस के निशाने पर आ गए. महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी में इस विकेटकीपर बल्लेबाज को कीपिंग का मौका नहीं मिला और वह फील्ड में दिखें.

ऋषभ पंत ने विंडीज के खिलाफ फील्डिंग के दौरान काफी खराब प्रदर्शन किया. उन्होंने मिसफील्डिंग के साथ-साथ जेसन होल्डर का एक आसान सा कैच छोड़ा. पंत ने जब से टेस्ट में डेब्यू किया है वो खराब विकेटकीपिंग के लिए बदनाम हो रहे हैं. करियर के 5 टेस्ट मैचों में वो 100 से ज्यादा बाई रन बनवा चुके हैं. पंत बतौर फील्डर मैदान पर उतरे और उनसे कई गलतियां हो गई. सोशल मीडिया पर कई क्रिकेट फैंस ने ऋषभ पंत को उनकी गलतियां के लिए काफी कोसा.

फैंस ने धोनी को भी निशाने पर लिया. उनके मुताबिक धोनी को रिषभ पंत को विकेटकीपिंग करने का मौका देना चाहिए था. कमेंट्री के दौरान संजय मांजरेकर ने भी इस ओर इशारा किया कि पंत विकेटकीपर हैं और उनसे अच्छी फील्डिंग की उम्मीद नहीं की जा सकती. वैसे सिर्फ पंत ही नहीं टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ियों ने भी खराब फील्डिंग की. जिसकी वजह से वेस्टइंडीज की टीम ने गुवाहाटी वनडे में 50 ओवर में 322 रनों का विशाल स्कोर बना डाला.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi