S M L

सचिन का इलाज करने वाले डॉक्टर ही करेंगे साहा के कंधे की सर्जरी!

जल्द ही अपने दाएं कंधे का इलाज कराने यूके रवाना होंगे रिद्धिमान साहा

Updated On: Jul 21, 2018 10:02 AM IST

FP Staff

0
सचिन का इलाज करने वाले डॉक्टर ही करेंगे साहा के कंधे की सर्जरी!

विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के कंधे की चोट के चलते सवालों के घेरे मे आई बीसीसीआई ने अब जल्द ही उनका ऑपरेशन कराने का फैसला किया है. साहा जल्दी ही यूके के मैनचैस्टर शहर में अपने कंधे का ऑपरशन कराने जाएंगे और उनके साथ उनकी पत्नी भी होंगी.

समाचार पत्र द टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक साहा की सर्जरी उसी डॉक्टर एंड्र्यू वैसेल से कराई  जा सकती है जिन्होंने 2006 में सचिन तेंदुलकर के कंधे का ऑपरेशन किया था.

बोर्ड ने साहा को मुंबई या मैनचैस्टर में सर्जरी कराने के विकल्प दिए  थे और  साहा ने मनचैस्टर जाना बेहतर समझा. साहा इस वक्त बेंगलुरू में एनलीए में रिकवरी कर रहे हैं. साहा की चोट ने कई सवाल खड़े किए हैं और खबर है कि क्रिकेट ऐसोसिएशन ऑफ बंगाल बीसीसीआई से सवाल पूछ सकती है.

साहा को साउथ अफ्रीका दौरे पर पहले टेस्ट के दौरान कंधे में चोट लगी थी जिसके बाद वह भारत वापस आ गए थे. उनका कंधा पूरी तरह से ठीक नहीं हो सका और वो इस चोट के साथ ही आईपीएल भी खेले.

इसके बाद 25 को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में उनके अंगूठे में भी चोट लगी और वह फिर से एनसीए वापस आ गए. बस यहीं से साहा की चोटों की रिकवरी में गफलत का ऐसा सिलसिला शुरू हुआ जसके बाद उनके कंधे की सर्जरी की नौबत आ गई. सर्जरी के बाद साहा लंबे वक्त तक क्रिकेट के मदान से बाहर रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi