S M L

ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम के सहायक कोच बने पोंटिंग

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम के सहायक कोच बने पोंटिंग

Updated On: Jan 02, 2017 09:09 AM IST

IANS

0
ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम के सहायक कोच बने पोंटिंग

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम का सहायक कोच नियुक्त किया है. ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच 17 से 22 फरवरी के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी.

इस सीरीज का पहला मैच 17 फरवरी को मेलबर्न में, दूसरा मैच 19 फरवरी को विक्टोरिया और तीसरा मैच 22 फरवरी को एडिलेड में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर और सहायक कोच जेसन गिलेस्पी के साथ पोंटिंग टीम को सलाह देंगे .

सीए ने कहा कि गिलेस्पी, लैंगर और पोंटिंग को भारत के खिलाफ 23 फरवरी से खेले जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए साथ लाया गया है.

पोंटिंग ने कहा, ‘मैंने हमेशा से कहा है कि जब मैं संन्यास लूंगा तो क्रिकेट में फिर से शामिल होना चाहूंगा. इससे बेहतर वापसी क्या हो सकती है? मैं क्रिकेट के अपने सबसे पसंदीदा साथियों के साथ वापसी कर रहा हूं.’

पोंटिंग ने अपने करियर के दौरान 27,000 से अधिक रन बनाए हैं. पोंटिंग 1999, 2003 और 2007 में विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा भी रहे.

पोंटिंग पर सीए के कार्यकारी महाप्रबंधक पेट होवर्ड ने कहा, ‘यह बेहद अच्छी खबर है कि हमनें जस्टिन और जेसन के साथ श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए पोटिंग को कोचिंग टीम में शामिल किया है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi