S M L

बॉल टेंपरिंग को लेकर स्मिथ और बेनक्रॉफ्ट के इंटरव्यू से हैरान हैं पोंटिंग

पोंटिंग ने कहा कि इन इंटरव्यू का टेलीकास्ट ऐसे वक्त पर करने से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया या खिलाड़ी खुश नहीं होंगे

Updated On: Dec 27, 2018 02:34 PM IST

Bhasha

0
बॉल टेंपरिंग को लेकर स्मिथ और बेनक्रॉफ्ट के इंटरव्यू से हैरान हैं पोंटिंग

अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग प्रतिबंधित बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और कैमरन बेनक्रॉफ्ट के साक्षात्कार का प्रसारण होने से स्तब्ध हैं लेकिन उन्हें नहीं लगता कि गेंद से छेड़छाड़ का मामला फिर से चर्चा में आने से वर्तमान टीम का ध्यान भंग नहीं होगा.

पोंटिंग ने स्मिथ के बैन हटने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान के रूप में वापसी का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि वह ‘जो कुछ हुआ उसके बाद वह बेहतर नेतृत्वकर्ता के रूप में वापसी करेगा.’ स्मिथ और बेनक्रॉफ्ट दोनों के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने अलग अलग साक्षात्कार लिए जिनका फॉक्स क्रिकेट पर प्रसारण किया गया. इन दोनों इस साल के शुरू में केपटाउन में हुई घटना पर अपनी बात कही है. पोंटिंग हालांकि इससे खुश नहीं दिखे.

यह भी पढ़ें-Ind vs Aus: मयंक अग्रवाल का मजाक उड़ाने के लिए कमेंटेटर ओ'ओकीफ ने मांगी माफी 

उन्होंने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, ‘मीडिया के दृष्टिकोण से आप समझ सकते हो कि आज इनका प्रसारण क्यों किया गया लेकिन मैं पक्के तौर पर नहीं कह सकता कि खिलाड़ी या क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इससे खुश होंगे क्योंकि आज का दिन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में खास होता है. इसलिए हमें देखना होगा कि इस पर क्या प्रतिक्रिया होती है.’ उन्होंने कहा, ‘मैंने (साक्षात्कार होने के बाद) कुछ हेडलाइन्स देखी और जिससे मैं स्तब्ध रह गया. कुछ बातें ऐसी कही गई जिनसे मैं स्तब्ध रह गया. उस घटना को नौ महीने हो गए हैं और अब भी उस बारे में काफी कुछ कहा जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi