S M L

बीसीसीआई और एमसीए की लड़ाई में फंसी भारत की महिला क्रिकेट टीम...

हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली महिला टीम इंडिया के लिए वानखेडे स्टेडियम के दरवाजे हुए बंद

Updated On: Oct 17, 2018 12:33 PM IST

FP Staff

0
बीसीसीआई और एमसीए की लड़ाई में फंसी भारत की महिला क्रिकेट टीम...
Loading...

29 अक्टूबर को होने वाले भारत –वेस्टइंडीज वनडे  मुकाबले को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम से ब्रेबॉर्न स्टेडियम में शिफ्ट करने के बीसीसीआई के फैसला का खामियाजा भारतीय महिला क्रिकेट टीम को भुगतना पड़ा है.

बोर्ड के इस फैसले के बाद मुंबई क्रिकेट ऐसोसिएशन यानी एमसीए ने बगावत कर दी है और इसका नतीजा यह निकला है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए वानखेडे स्टेडियम के दरवाजे बंद कर दिए गए हैं.

हरमनप्रीत कौर की अगुआई में भारतीय टीम वानखेडे में आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारियां कर रही है और इस के तहत एक हफ्ते का कैंप वानखेडे स्टेडियम में लगाया जाना था. मजबूरन बीसीसीआई को अब महिला टीम का यह कैंप ब्रेबॉर्न स्टेडियम में शिफ्ट करना पड़ा है. महिला टी20 वर्ल्ड कप इसी साल नवंबर में वेस्टइंडीज में आयोजित होना है.

दरअसल एमसीए में कोई दस्तखत करने वाली अथॉरिटी ना होने के चलते पैदा हुए विवाद के बाद बोर्ड ने चौथे वनडे को मुंबई के ही क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के तहत आने वाले ब्रेबॉर्न स्टेडियम में शिफ्ट करा दिया था. बोर्ड के इस फैसले के खिलाफ एमसीए ने बॉम्बे बाइकोर्ट में चुनौती भी दी है. हाइकोर्ट में इस मसले पर बुधवार को सुनवाई हो सकती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi