S M L

आरसीएल 2017: ताहिर खान की तूफानी पारी से जीती उदयपुर मेवाड़

ताहिर ने 49 गेंदों पर 84 रन की पारी खेली.

Updated On: Feb 11, 2017 09:08 AM IST

FP Staff

0
आरसीएल 2017: ताहिर खान की तूफानी पारी से जीती उदयपुर मेवाड़

राजस्थान में चल रही रजवाड़ा क्रिकेट लीग के दसवें मैच में उदयपुर मेवाड़ ने बीकानेर डेजर्ट चैलेंजर्स को 8 विकेट से हराकर सीजन की दूसरी जीत दर्ज की.

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी बीकानेर की पारी शुरुआत से ही लड़खड़ाने लगी. उसके दोनों ही ओपनर्स केवल 9 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. भइरा राम और चांवरिया ने पारी संभालले की कोशिश की लेकिन 41 रन के स्कोर पर चांवरिया भी मोहम्मद शफी का शिकार बन गए.

इसके बाद क्रीज पर उतरे अजीज अहमद ने भइरा राम के साथ मिलकर टीम का स्कोर 75 के पार पहुंचाया. 77 रन के स्कोर पर भइरा आउट हो गए. भइरा के आउट होने के बाद वसीम खान ने बीकानेर की पारी को थोड़ी गति दी.

udaipur

वसीम ने 20 गेंदों पर 34 रन की पारी खेल बीकानेर को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. वसीम ने 34 रन की पारी में 2 चौके और 2 छक्के लगाए.

छोटे स्कोर का पीछा करने उतरी उदयपुर को शानदार ओपनिंग मिली. अंकित लांबा और ताहिर खान ने पहले विकेट लिए 74 रन जोड़कर बीकानेर की टीम को वापसी का कोई मौका नहीं दिया.

ताहिर खान ने अपने दम ही उदयपुर को जीत दिला दी. ताहिर ने 49 गेंदों पर 84 रन की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 12 चौके और 3 छक्के लगाए. इस तूफानी पारी के लिए ताहिर को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi