S M L

क्या आपने देखा रवींद्र जडेजा का यह खास 'क्रिकेट बंगला'?

रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की हैं

Updated On: Dec 20, 2017 11:16 AM IST

FP Staff

0
क्या आपने देखा रवींद्र जडेजा का यह खास 'क्रिकेट बंगला'?

टीम इंडिया के आॅलराउंडर रवींद्र जडेजा श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं है लिहाजा वह इस वक्त अपने अंडर कंस्ट्रक्शन 'क्रिकेट बंगला' की देखरेख में व्यस्त हैं.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बंगले की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,'क्रिकेट बंगला' तैयार हो रहा है. होम स्वीट होम, पीस, राजपूत बॉय.'

बंगले के नाम से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह क्रिकेट थीम पर आधारित होगा. जबकि इसके इंटीरियर में भी क्रिकेट से जुड़े सामान का प्रयोग किया जाएगा.

“Cricket bungalow”is getting ready #homesweethome #peace #RajputBoy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

हर कोई जानता है कि कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल और अक्षर पटेल की तिगड़ी के शानदार प्रदर्शन के कारण रवींद्र जडेजा को पिछले काफी समय से वनडे और टी20 टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है.

हालांकि विगत दिनों उन्होंने एक ओवर में छह छक्के जड़कर सीमित ओवर क्रिकेट में अपने दमखम का एक बार फिर इजहार किया. उन्होंने ये खास मुकाम जामनगर की तरफ से खेलते हुए अमरेली के खिलाफ इंटर स्टेट टूर्नामेंट में सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हासिल किया था. इस मैच में उन्होंने 69 गेंदों में 15 चौकों और दस छक्कों की मदद से 154 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी और स्पिनर नीलम वामजा के एक ही ओवर में लगातार छह छक्के जड़े थे.

वैसे जडेजा टीम इंडिया की टेस्ट टीम का नियमित हिस्सा हैं और दक्षिण अफ्रीका दौर पर जा रहे हैं. टीम इंडिया को अफ्रीका के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज़ खेलनी है और इस सीरीज़ का पहला टेस्ट केपटाउन में 5 जनवरी से खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi