S M L

रवींद्र जडेजा का कमाल, एक ओवर की छह गेंदों पर लगाए छह छक्के

सौराष्ट्र क्रिकेट ऐसोसिएशन के टूर्नामेंट में जामनगर की टीम की ओर से खेलते हुए अमरेली के खिलाफ किया कारनामा

Updated On: Dec 16, 2017 08:47 AM IST

FP Staff

0
रवींद्र जडेजा का कमाल, एक ओवर की छह गेंदों पर लगाए छह छक्के

टीम इंडिया के ऑल-राउंडर रवींद्र जडेजा भले ही लिमिटेड ओवरों वाले भारतीय स्क्वॉयड में जगह बनाने में नाकाम रहे हों लेकिन एक लोकल मुकाबले में उन्होंने जोरदार रिकॉर्ड बनाया है. जडेजा ने  सौराष्ट्र क्रिकेट संघ की ओर से हाल में आयोजित अंतर-जिला टी20 टूर्नामेंट के एक मैच में रवींद्र जडेजा ने अपने जौहर का प्रदर्शन करते हुए एक ओवर में छह छक्के लगाए हैं. जडेजा ने जामनगर की ओर से खेलते हुए अमरेली के खिलाफ 69 गेंदों में 154 रन बनाए.

उन्होंने बाएं हाथ के मध्यम गति के तेज गेंदबाज नीलम वम्जा के ओवर में सभी गेंदों को सीमा के पार पहुंचाया. अपनी पारी के दौरान जडेजा ने कुल छह छक्के और 15 चौके लगाए. उनकी टीम ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 239 रन बनाए. जडेजा ने अपनी इस जोरदार पारी में कुल 15 चौके और 10 छक्के जड़े. उनकी इस विस्फोटक पारी के चलते जामनगर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 239 रन का विशाल स्कोर खड़ा दिया.

जडेजा आखिरी ओवर से पहले रन आउट हुए. इसके जवाब में अमरेली की टीम 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 118 रन ही बना सकी. जडेजा की इस पारी की बदौलत जामनगर ने अमरेली पर 121 रन के अंतर से विशाल जीत दर्ज की.

(एजेंस इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi