S M L

टीम से बाहर हुए जडेजा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास!

चोट से उबरकर फिट हो चुके अक्षर पटेल को रवींद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किया गया

FP Staff Updated On: Sep 26, 2017 05:57 PM IST

0
टीम से बाहर हुए जडेजा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी सीरीज़ में अभी तक टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को मौका नहीं दिया गया है. बाकि बचे दो वनडे मैचों में भी टीम में उन्हें शामिल नहीं किया है. टीम में शामिल न होने के बाद जडेजा सोशल मीडिया पर ज़्यादा एक्टिव हो गए हैं. उन्होंने एक बार फिर टीम में शामिल न होने के बाद एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देख सभी हैरान हो गए हैं.

जडेजा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. इसके साथ लिखा गया कैप्शन आपको भी हैरान कर देगा. जडेजा अपनी इस तस्वीर में धुंआ उड़ाते हुए दिख रहे हैं. हालांकि ये साफ नहीं है कि ये धुंआ कहां से आ रहा है या किस चीज़ का है. साथ ही उन्होंने लिखा है, 'मेरी पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक मेरा कल का नाइट आउट कमाल का रहा. #राजूपत ब्वॉय.'

पांच मैचों की सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमा चुके भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो वनडे मैचों के लिए टीम में एक बदलाव किया. चोट से उबरकर फिट हो चुके अक्षर पटेल को रवींद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किया गया. बीसीसीआइ ने जब पहले तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया था तो उस समय टीम में अक्षर पटेल का नाम शामिल था. लेकिन चोट के कारण अक्षर पटेल पहले तीन वनडे मैचों से बाहर हो गए थे.

चोटिल अक्षर पटेल की जगह रवींद्र जडेजा को भारतीय टीम में शामिल किया गया था. हालांकि उन्हें पहले 3 वनडे में कोई भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया. अक्षर पटेल के चोटिल होने के कारण कवर के तौर पर आए रवींद्र जडेजा को बाहर कर दिया गया है, क्योंकि अक्षर फिट हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi