विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अश्विन ने पास किया यो यो टेस्ट, फिर खेलेंगे रणजी ट्रॉफी

हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, अगर कोई नया मानक बना है तो मैं उसे पाने की पूरी कोशिश करता हूं

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 07:14 PM IST

0
अश्विन ने पास किया यो यो टेस्ट, फिर खेलेंगे रणजी ट्रॉफी

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में यो-यो फिटनेस टेस्ट पास कर लिया. अश्विन ने हाल ही में तमिलनाडु की तरफ से आंध्र प्रदेश के खिलाफ रणजी मैच खेला था.

यो यो टेस्ट उस समय सुर्खियों में आया था जब युवराज सिंह और सुरेश रैना कथित तौर पर इसे पूरा करने में नाकाम रहे थे.

अश्विन ने ट्वीट किया, ‘बेंगलुरु की यात्रा शानदार रही, यो यो टेस्ट पास किया. अब वापस रणजी ट्रॉफी 2017 टीम तमिलनाडु.' इंग्लैंड में वूस्टरशर की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलकर लौटने के बाद राज्य (तमिलनाडु) के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी का पहला मैच खेलने वाले अश्विन यो यो टेस्ट के लिए बेंगलुरु गए थे.

इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह यो यो टेस्ट के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, 'मैं मानकों को मानने वाला इंसान हूं, अगर कोई नया मानक बना है तो मैं उसे पाने की पूरी कोशिश करता हूं. हर नेतृत्व के लिए टीम के लिए कुछ योजना होती है. अगर मौजूदा नेतृत्व की यह योजना है तो इसका सम्मान करना चाहिए.'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में जगह बनाने में नाकाम रहे अश्विन के लिए यह देखना दिलचस्प होगा की न्यूजीलैंड के साथ सीरीज में उन्हें जगह मिलती है या नहीं. अश्विन 14 अक्टूबर से त्रिपुरा के खिलाफ ग्रुप सी के रणजी मैच के लिए टीम का हिस्सा होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi