विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

उफ्फ..सीएसके की वापसी की खुशी में यह क्या कह गए आर अश्विन ! ट्विटर पर हुई जमकर खिंचाई

अश्विन ने सीएसके की तुलना मैनचैस्टर यूनाइटेड की वापसी से की

FP Staff Updated On: Jul 20, 2017 10:59 AM IST

0
उफ्फ..सीएसके की वापसी की खुशी में यह क्या कह गए आर अश्विन ! ट्विटर पर हुई जमकर खिंचाई

मैच फिक्सिंग विवाद में फंसने के कारण दो साल तक की पाबंदी झेल कर चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी हो रही है. सीएसके के तमाम समर्थकों के साथ-साथ उसके खिलाड़ी भी इसकी खुशी का इजहार कर रहे हैं. यहां तक कि एमएस धोनी ने ट्विटर पर सीएसके की टी शर्ट के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करके इसका स्वागत किया है.

लेकिन सीएस की वापसी से खुश गेंदबाज आर अश्विन ने एक ऐसी बात कह दी जिससे वह सोशल मीडिया में बुरी तरह घिर गए. दरअसल, आर अश्विन ने चेन्नई सुपरकिंग्स की आईपीएल में वापसी की तुलना फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाईटेड के खिलाड़ियों के साथ म्यूनिख में हुई हवाई दुर्घटना के साथ कर दी. अश्विन ने एक इंटरव्यू में कहा, 'आईपीएल में दो साल का गैप सीएसके की वैल्यू में इजाफा करेगा, ठीक वैसे ही जैसे प्लेन क्रैश के बाद मैनचेस्टर यूनाईटेड के साथ हुआ था.'

अश्विन के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब खिंचाई हुई। खासकर मैनचेस्टर यूनाईटेड के समर्थकों ने अश्विन को जमकर ट्रोल किया, आपको बता दें कि 6 फरवरी, 1958 को हुए प्लेन क्रैश में मैनचेस्टर यूनाईटेड के आठ खिलाडियों और तीन स्टाफ मेंबर्स की मौत हो गई थी. इसके बाद अश्विन ने ट्वीट कर सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से समझा  गया.

 

 

साल 1958 में हुई इस दुर्घटना के बाद मैनचेस्टर यूनाईटेड को लोकल खिलाड़ियों के साथ पूरा सत्र खेलना पड़ा था. इस दुर्घटना में मैनचेस्टर यूनाईटेड के मैनेजर मैट बस्बी और क्लब के स्टार फुटबॉलर बॉबी कॉर्लटन बच गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi