S M L

हर्शल गिब्स के ट्वीट पर गुस्से से लाल हुए अश्विन, कह डाली इतनी बड़ी बात

हर्शल गिब्स के मजाक में किए गए ट्वीट के बाद अश्विन ने गिब्स को उनके फिक्सिंग स्कैंडल की याद दिला दी

FP Staff Updated On: Feb 19, 2018 06:24 PM IST

0
हर्शल गिब्स के ट्वीट पर गुस्से से लाल हुए अश्विन, कह डाली इतनी बड़ी बात

क्रिकेट मैदान पर बहुत कम ऐसे मौके आए हैं जब अश्विन को अग्रेशन दिखाते देखा गया हो. लेकिन सोमवार को ट्विटर पर जरूर लोगों ने अश्विन को गुस्सा करते देखा. इस गुस्से का शिकार बने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज हर्शल गिब्स.

अश्विन ने  एक जूते के ब्रांड को प्रमोट करने के लिए ट्वीट किया था. इस दौरान अश्विन ने वीडियो के साथ लिखा था कि कैसे ये जूते पहनने के बाद दौड़ने में आसानी होती है.

अश्विन के इस ट्वीट को करने के बाद साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज हर्शल गिब्स ने जवाब में थोड़ी मस्ती करते हुए लिखा, 'उम्मीद है कि अब तुम थोड़ा तेज दौड़ पाओगे’.' जाहिर तौर पर ये गिब्स द्वारा किया गया एक छोटा सा मजाक था.

अश्विन शायद गिब्स के इस मजाक को नहीं समझ पाए और उन्हें एक ऐसा जवाब दिया जो शायद गिब्स को अच्छा नहीं लगा होगा. अश्विन उन्हें मजाक-मजाक में ही मैच फिक्सर बता दिया.

अश्विन ने साल 2000 में भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज़ में हुई मैच फिक्सिंग के मामले को उठाते हुए गिब्स पर निशाना साधते हुए कहा - हां लेकिन मैं तुम्हारी तरह तेज़ नहीं हो सकता दोस्त, लेकिन मुझमें इमानदारी से खेलने की शक्ति है, न कि मैच फिक्स करके अपना पेट भरने की.'

Capture

हालांकि अश्विन को जब अपने इस मजाक का एहसास हुआ तो उन्होंने अपने इस ट्वीट को हटा लिया.

फैंस के निशाने पर आने के बाद उन्होंने एक में उन्होंने लिखा, 'जो मेरे लिए संवेदनशील होता है, वो शायद दूसरों के लिए ना हो और जो तुम्हारे लिए संवदेनशील हो, वो शायद मेरे लिए ना हो. मैं अपने फैंस के परिवार का सम्मान करना चाहता हूं इसलिए मैंने वो ट्वीट हटा लिया है. अब नफरत करने वालों के लिए मनोरंजन खत्म हो चुका है. बाद में मिलते हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi