S M L

चुने जाने की गारंटी मिलने पर ही कोच के लिए आवेदन करेंगे रवि शास्त्री !

सौरव गांगुली से मतभेदों के चलते पिछली बार 'रिजेक्ट' हुए थे शास्त्री

Updated On: Jun 22, 2017 04:34 PM IST

FP Staff

0
चुने जाने की गारंटी मिलने पर ही कोच के लिए आवेदन करेंगे रवि शास्त्री !

कोहली के एतराज के बाद कोच पद से अनिल कुंबले की विदाई की विदाई हो चुकी है. अब नए कोच को लेकर चर्चाएं फिर से गरम हो गई हैं. बीसीसीआई ने कोच के पद के लिए फिर से आवेदन मंगाने का फैसला करके इसे और दिलचस्प बना दिया है.

भारतीय टीम के नए कोच का फैसला सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सदस्यता वाली कमेटी सीएसी को करना है. कोच पद के लिए जिस शख्स पर सबकी निगाहें टिकी हैं वो हैं पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री. टीम इंडिया के डाइरेक्टर रह चुके शास्त्री को विराट कोहली का पसंदीदा माना जाता है. कोहली के साथ उनकी जुगलबंदी मैदान पर भी टीम इंडिया को जीत दिला चुकी है. शास्त्री ने पिछले साल भी टीम इंडिया के चीफ कोच के लिए आवेदन किया था. लेकिन सीएसी ने अनिल कुंबले को इस पद के लिए ज्यादा काबिल पाया. ऐसे में सवाल है कि क्या शास्त्री अब पद के लिए फिर से आवेदन करेंगे?

खबरों के मुताबिक शास्त्री ने बोर्ड के एक अधिकारी से स्पष्ट किया है कि अगर कोच चुने जाने की गारंटी दी जाए तब ही वह इस पद के लिए आवेदन करेंगे,

दरअसल शास्त्री के सीएसी सदस्य सौरव गांगुली के साथ मतभेद हैं. पिछली बार शास्त्री की उम्मीदवारी खारिज करने में गांगुली की ही भूमिका रही थी. और कुंबले को कोच चुने चाने के बाद शास्त्री और गांगुली के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी हुए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi