विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

2019 वर्ल्डकप तक महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया की जरूरत हैं- चीफ कोच रवि शास्त्री

शास्त्री ने सचिन, गावस्कर और कपिल जैसे महान क्रिकेटरों से की धोनी की तुलना, 'धोनी की उपलब्धियों का सम्मान होना चाहिए'

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 05:00 PM IST

0
2019 वर्ल्डकप तक महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया की जरूरत हैं- चीफ कोच रवि शास्त्री

टीम इंडिया के चीफ कोच रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनेशनल करियर को लेकर चल रही अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी फिटनेस और मौजूदा फॉर्म को देखते हुए टीम प्रबंधन उन्हें हटाने के बारे में सोच भी नहीं सकता. उनका मानना है कि धोनी 2019 वर्ल्डकप तक टीम इंडिया की जरूरत हैं.

शास्त्री ने कहा कि मौजूदा फॉर्म और फिटनेस दोनों धोनी के पक्ष में है. अगले विश्व कप में भारतीय टीम को धोनी की जरूरत होगी. शास्त्री ने धोनी की तुलना सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर और कपिल देव जैसे महान खिलाड़ियों से की और कहा कि उनकी उपलब्धियों का सम्मान किया जाना चाहिए.

धोनी श्रीलंका दौरे के समय अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में थे. उन्होंने वहां वनडे सीरीज में 82.23 की औसत से 162 रन बनाए. पूर्व भारतीय कप्तान ने श्रीलंका में विकेट के पीछे भी अपने चुस्त प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा था. वह सौ स्टंप करने वाले दुनिया के पहले विकेटकीपर भी बने.

इसके अलावा कोच शास्त्री ने टीम इंडिया से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह और सुरेश रैना को लिए कहा कि उनके लिए भारतीय टीम के दरवाजे बंद नही हुए हैं और इनकी वापसी हो सकती है. उन्होंने कहा कि वापसी के लिए फिटनेस जरूरी है और युवराज व रैना अगर फिट होंगे तो उनकी टीम में वापसी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi