S M L

Nimrat-Ravi Shastri Dating : आज की खबर तो एक बहाना है प्यार का सिलसिला पुराना है...

टीम इंडिया के कोच एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं और टीम इंडिया हार रही है

Updated On: Sep 03, 2018 06:09 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Nimrat-Ravi Shastri Dating  : आज की खबर तो एक बहाना है प्यार का सिलसिला पुराना है...

सोमवार के अखबारों में एक हेडलाइन भारतीय टीम के इंग्लैंड से हारने की थी तो दूसरी एक्ट्रेस निम्रत कौर के कोच रवि शास्त्री से डेटिंग की थी. पढ़ने पर सभी को लगा कि किस्सा हाल ही का होगा, लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं कि आज की खबर तो एक बहाना है प्यार का सिलसिला पुराना है...

पुणे मिरर में छपी खबर के मुताबिक 2015 में एक लक्जरी कार कंपनी के लॉन्च के मौके पर पहली बार साथ देखा गया था. उसके बाद ये दोनों साथ तो इतना खुलकर नजर नहीं आए लेकिन हमारे सूत्रों के मुताबिक इन दोनों को एक-दूसरे का साथ खूब भाने लगा. जहां-जहां भी इस कार कंपनी का लॉन्च होता इन दोनों को साथ क्लिक किया जाने लगा. उस वक्त किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि क्रिकेट का ये कोच निम्रत कौर की फिरकी पर अपना विकेट खो चुका है.

ऐसा नहीं है कि सिर्फ ये दोनों कार लॉन्च के मौके पर एक ही बार मिले थे. करीब 4-5 मेट्रो सिटीज में जब-जब कार का लॉन्च किया गया, ये जोड़ी बनी इसकी ब्रांड एंबैसडर. जैसे जैसे इन दोनों की नजरें मिल रही थीं प्यार दोनों के दिलों में उतना ही गहरा उतरने लगा था. तब से शुरू हो गई थी इन दोनों के सीक्रेट डेटिंग की कहानी.

भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज में साथ

सूत्रों के मुताबिक जनवरी में हुए भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान भी निम्रत कौर रवि शास्त्री के साथ थी. वो कई दिन तक साउथ अफ्रीका में रवि के साथ देखी गईं.

स्कॉटलैंड भी गए थे साथ

बीसीसीआई में हमारे सूत्रों के मुताबिक रवि शास्त्री निम्रत कौर को लेकर स्कॉटलैंड समेत यूरोप के कुछ देशों में लेकर साथ छुट्टियां मनाते भी स्पॉट किए गए थे.

भारत-इंग्लैंड दौरे पर रहे साथ

भारत-इंग्लैंड के साथ सीरीज हार गया है ऐसे में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस पर सवाल उठने लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक पिछले महीने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर जब टीम इंडिया क्रिकेट खेल रही थी उस वक्त भी निम्रत और कोच रवि शास्त्री का प्यार परवान चढ़ रहा था.

निम्रत की वेब सीरीज टेस्ट केस

जनवरी में निम्रत कौर की वेबसीरीज टेस्ट केस एकता कपूर के प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों का एवरेज रिस्पॉन्स मिला था.

निम्रत ने अक्षय कुमार के साथ सुपरहिट फिल्म एयरलिफ्ट की थी, जिसके बाद उनके साथ इनके फिल्म गोल्ड में काम करने की खबरें भी आई थीं लेकिन वो इनकी पीआर एक्सरसाइज से ज्यादा कुछ नहीं निकलीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi