S M L

राशिद, तमीम और शाकिब आईसीसी विश्व एकादश के लिए खेलेंगे चैरिटी मैच में

शाहिद आफरीदी, शोएब मलिक और तिसारा परेरा पहले ही कर चुके हैं इस मैच में खेलने की पुष्टि

Updated On: Apr 23, 2018 06:11 PM IST

Bhasha

0
राशिद, तमीम और शाकिब आईसीसी विश्व एकादश के लिए खेलेंगे चैरिटी मैच में

अंतरराष्ट्रीय टी 20 गेंदबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज अफगानिस्तान के राशिद खान के अलावा बांग्लादेश के शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लंदन के लार्ड्स मैदान पर 31 मई को खेले जाने वाले चैरिटी मैच में आईसीसी विश्व एकादश की ओर से खेलने की पुष्टि की है. इन तीनों से पहले पाकिस्तान के शाहिद आफरीदी और शोएब मलिक के अलावा श्रीलंका के तिसारा परेरा ने भी मैच में खेलने की पुष्टि की है.

इस मैच का आयोजन पिछले साल कैरेबियाई देशों में तूफान के कारण क्षतिग्रस्त हुए स्टेडियमों के पुनर्निर्माण के लिए राशि जुटाने के लिए हो रहा है. चैरिटी मैच से होने वाली आमदनी को तूफान से क्षतिग्रस्त पांच स्टेडियमों और सामुदायिक क्रिकेट सुविधाओं के पुनर्निर्माण और नवीनीकरण के लिए दिया जाएगा.

आईसीसी विश्व एकादश का नेतृत्व इंग्लैंड के एकदिवसीय कप्तान इयोन मोर्गन करेंगे. आने वाले दिनों में टीम के साथ कुछ और बड़े नाम जुड़ेंगे. वेस्टइंडीज आईसीसी टी-20 विश्व कप का मौजूदा चैंपियन है. इस मैच में टीम की कमान कार्लोस ब्रेथवेट के हाथ में होगी. टीम में क्रिस गेल, मार्लन सैमुअल्स, सैमुअल बद्री और आंद्रे रसेल सरीखे खिलाड़ी होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi